उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

मोहन यादव ने कमलजीत सहरावत के समर्थन में जनसभा को किया संबोधितमोहन यादव ने कमलजीत सहरावत के समर्थन में जनसभा को किया संबोधित

नई दिल्ली  : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री  मोहन यादव ने आज पश्चिमी दिल्ली भाजपा प्रत्याशी कमलजीत सहरावत के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया और कहा कि यह भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही कर सकते है कि जब अमेरिका के राष्ट्रपति आए तो उन्हें ज्ञान की गंगा गीता भेंट की जिससे कि भारत का डंका पूरे विश्व में बजा।

इस मौके पर ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष सुनील यादव, असम के सह प्रभारी  पवन शर्मा, जिला अध्यक्ष  रमेश शोखंदा, भाजपा नेता जय प्रकाश सहित अन्य गणमान्य उपस्थित थे।

श्री मोहन यादव ने कहा कि जैसे जैसे चुनाव अपना अंतिम रुप ले रहा है वैसे वैसे घमंडियां गठबंधन का अहंकार टूटता जा रहा है क्योंकि मोदी सरकार को एक बार फिर से जन समर्थन मिल रहा है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार उन्नति की पथ पर अग्रसर हो रहा है। विश्व में हर क्षेत्र में भारत एक मजबूती के साथ प्रतिस्पर्धा के रुप में अपना स्थान बनाया है।

श्री मोहन यादव ने कहा कि यही दिल्ली जहां आतंकवादी घटना लगातार सुनाई देती थी लेकिन दिल्ली में पिछले 10 सालों से किसी भी प्रकार की कोई आतंकवादी गतिविधि नहीं हुई जो मोदी सरकार के सशक्त नेतृत्व का उदाहरण है।

उन्होंने कहा कि जब मैं मध्य प्रदेश का शिक्षा मंत्री था तो सबसे पहले मैंने नई शिक्षा नीति लागू की और आज देश के अंदर श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व का उदाहरण पूरे देश में एक सशक्त सरकार के रुप में लिया जा रहा है। यह भगवान श्री राम का समय चल रहा है।

श्री मोहन यादव ने कहा कि जिस कांग्रेस को चुनाव लड़ने के लिए उत्तर प्रदेश में 80 लोकसभा प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं, वह प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को चुनौती दे रहे हैं।

दिल्ली के अंदर भी वही स्थिति है। यहां भी एक गठबंधन तो है लेकिन मन नहीं मिल रहा है। आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ही वह पार्टी थी जो कोरोना के टीके को श्री नरेन्द्र मोदी का टीका कहकर हंसी उड़ाई थी लेकिन विश्व आज मोदी के नेतृत्व का लोहा माना और यूक्रेन युद्ध में तो सिर्फ तिरंगा ही काफी था।

इस बार हमारी जवाबदेही ज्यादा है क्योंकि अगर इस बार भगवान श्री राम अपने मंदिर में मुस्कुरा रहे हैं तो वह मोदी सरकार के प्रयासों के कारण है तो एक बार फिर से मोदी सरकार ही बने और इस बार मथुरा में भगवान श्री कृष्ण भी मुस्कुराए उसके लिए वोट सिर्फ कमल को देना है।

 

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button