उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

सिख समुदाय ने भरी हुंकार, प्रवीन खंडेलवाल को दिया पूर्ण समर्थन

सिर्फ मोदी जी ही पूरा कर सकते है विकसित भारत का सपना: सरदार मनजिंदर सिंह सिरसा

नई दिल्ली : चांदनी चौक से भाजपा प्रत्याशी श्री प्रवीन खंडेलवाल के समर्थन में दिल्ली का पूरा सिख समुदाय एक मुश्त होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी को पूरे बहुमत से जिताने का भरोसा दिया।  दिल्ली के जीटी करनाल रोड पर स्थित राजवाड़ा बैंक्वेट हॉल में हज़ारों की संख्या में एकत्रित होकर दिल्ली के सिख समुदाय ने श्री खंडेलवाल को अपना पूर्ण समर्थन जताया। बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव सरदार मनजिंदर सिंह सिरसा की मौजूदगी में सिखों ने एक स्वर में *बोले सो निहाल* के नारों के बीच बीजेपी को भारी मतों से जिताने का संकल्प लिया।

इस अवसर पर खंडेलवाल ने कहा “प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के हर वर्ग को समान महत्व देते हुए उनके विकास के लिए समान कार्य किए है, सिख समाज के लिए श्री करतार कॉरिडोर खोलवाया, वीर शाहबजादे के नाम पर 26 दिसम्बर को बाल दिवस घोषित किया, और लंगर से टैक्स हटाने जैसे ऐतिहासिक कार्य किये है जो अब तक किसी ने नही किया था। पीएम मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी की सरकार ने सिख युवाओं को अवसरों के साथ सशक्त बनाने का काम भी किया है और आगे भी करती रहेगी। आज इस कार्यक्रम में आप सब की इतनी बड़ी संख्या मे मौजूदगी इस बात का प्रमाण है कि देश भर का सिख समाज नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री के रुप में देखना चाहता हैं और इसलिए दिल्ली की सातों सीटों पर बीजेपी को एक बार फिर से पूर्ण बहुमत से जिताने में आपकी महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी”।

सरदार मनजिंदर सिंह सिरसा ने इस मौके पर सिखों को संबोधित करते हुए कहा कि ” आज देश भर में सिखों को ये बात समझ आ गई है कि विकसित भारत का सपना अगर कोई पूरा कर सकता है तो वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है, और इसलिए आज देश भर में, खास तौर पर दिल्ली में सिख समाज मोदी जी के समर्थन में सड़कों पर उतर कर उनके विकास कार्यो को लोगो तक पहुचाने का कार्य कर रहा है।
एक तरफ खूनी कांग्रेस है जिसने सिखों का नरसंहार किया और दूसरी ओर सिखों के दुख सुख की साथी बीजेपी है. कांग्रेस ने सिखों का सिर्फ इस्तेमाल किया जबकि मोदी सरकार ने पिछले 10 सालों में सिखों को हर सम्मान दिया जिसके वह हकदार है। इसमे कोई शक नही है की मोदी जी तीसरी बार देश मे सरकार बनाने जा रहे है और इसमें उनके साथ पूरा सिख समाज खड़ा है”।

कल रात भी  खंडेलवाल को अपना पूर्ण सहयोग देने के लिए सिख समाज ने दिल्ली वजीरपुर में एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें बहोत बड़ी संख्या में सिख समाज उपस्थित था।

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button