उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

मतदान की गर्मी सहोगे तो पांच वर्ष की ठंडक पाओगे 

मिशन मोदी ने किया मतदाताओं का आह्वान

लखनऊ । मिशन मोदी अगेन पीएम जो एक डेमोक्रेसी डेवलपमेंट ट्रस्ट है ने आगामी लोकसभा चुनाव मे अधिक से अधिक मतदान सहभागिता सुनिश्चित करने के लिए मतदाता जागरूकता आयोजित किया। कार्यक्रम का शुभारंभ लखनऊ लोकसभा सभा प्रत्याशी राजनाथ सिंह के पुत्र नीरज सिंह ने किया।

राम गोपाल काका‌ राष्ट्रीय अध्यक्ष मिशन मोदी अगेन पीएम ने कार्यक्रम मे मतदाताओं को बात करते हुए नीरज सिंह ने कहा की राजनाथ सिंह जी के पचास वर्षों के बेदाग राजनीतिक सफर मे बेबाकी से देश और जनता का हित किया है । गर्मी के सहते हुए मतदान करें तो पांच वर्ष ठंडक का अहसास होता। राम गोपाल काका राष्ट्रीय अध्यक्ष मिशन मोदी अगेन पीएम ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हम सौभाग्यशाली है की हमें मोदी जैसा प्रधानमंत्री,योगी जैसा मुख्यमंत्री मिला तो राजनाथ सिंह जैसा रक्षामंत्री मिला ।

वह तीनों तमाम व्यस्तताओ के साथ देश की विकास गतिविधियों को कहीं से भी प्रभावित नहीं करता है। जिम्मेदारीयो का निर्वाहन करते हुए सभी प्रदेशों मे रैलियों मे मतदाताओं को जागरूक कर रहे हैं । इसी प्रकार से लखनऊ के मतदाताओं को मोदी ,योगी ,‌राजनाथ जी की तरह एक एक कार्यकर्ता को देश हित मे स्वयं का दायित्व मानकार लोगों के बीच जाकर मतदाताओं को जागरूक करना‌ है‌।

मुख्य अध्यक्ष नीरज सिंह ने राजनाथ सिंह के पचास वर्षों के बेदाग राजनीतिक सफर की चर्चा करते हुए कहा की देश के विभिन्न विशिष्ट पदों पर कार्य करते हुए राजनाथ जी ने सदैव लखनऊ और देश को बहुमुखी विकास पथ पर लेकर चले हैं । मतदाता जागरूकता के लिए अमित दीक्षित सांस्कृतिक प्रकोष्ठ संयोजक के द्वारा उत्तर प्रदेश की पारम्परिक नौटंकी विधा के जरिए लोगो को सरकार की उपलब्धिया बताते हुए घर के प्रत्येक सदस्य के साथ मतदान करने की अपील की गयी.

कार्यक्रम मे अब्दुल हलीम प्रदेश अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा, एस पी शुक्ला रामेश्वरम ग्रुप आफ इंस्टीट्यूट संस्थापक, रमेश सिंह चौहान प्रदेश महामंत्री, ममता जिंदल महानगर प्रभारी लखनऊ, अमरनाथ अग्रवाल, रीता सिन्हा प्रदेश अध्यक्ष मिशन मोदी, पुनीता भटनागर लखनऊ महानगर अध्यक्ष,एस पी सिंह महानगर संयोजक,हरि प्रसाद तिवारी प्रान्त महामंत्री, ज्योति किरन‌ रतन मिडिया प्रभारी,अमित दीक्षित संयोजक सांस्कृतिक प्रकोष्ठ,नीलम मिश्र अयोध्या प्रभारी, सहित तमाम महिला मोर्चा एवम जागरूक कर्मठ कार्यकर्ताओ ने एकमत से परिवार के सभी सदस्यों के साथ अधिक से अधिक संख्या मे मतदान करने का संकल्प लिया।

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button