उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने सीएम आवास के पास सीएम हाउस को शीश महल (भ्रष्टाचार का अड्डा) बताता बोर्ड लगाया

नई दिल्ली  : दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने दोपहर सिविल लाइंस स्थित दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के पास एक लोहे का बोर्ड लगा दिया, जिसमें मुख्यमंत्री आवास का नाम भ्रष्टाचार का अड्डा शीश महल रखा गया।

दिल्ली के पूर्व महापौर जय प्रकाश, दिल्ली भाजपा मीडिया विभाग के प्रमुख एवं प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर और मीडिया रिलेशन प्रमुख विक्रम मित्तल भी सीएम हाउस लेन से ठीक पहले ट्रैफिक जंक्शन पर शीश महल भ्रष्टाचार का अड्डा नामकरण बोर्ड लगाने में पार्टी अध्यक्ष के साथ शामिल हुए।

बोर्ड लगाने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि जिन दिल्लीवासियों ने अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री चुना था, आज उन्हें शर्म आ रही है क्योंकि हर दूसरे दिन उनकी सरकार के भ्रष्टाचार की एक नई कहानी सामने आती है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि शराब घोटाले में कोर्ट के गवाहों के बयानों से साफ पता चलता है कि घोटाले की डील सीएम हाउस में हुई थी और आलीशान घर का निर्माण ही अवैध तरीके से किया गया है, इसलिए हमने इसका नाम शीश महल भ्रष्टाचार का अड्डा रखा है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि जल्द ही हम दोबारा आएंगे और मांग करेंगे कि चूंकि सीएम जेल में हैं इसलिए घर पर कैंप ऑफिस बंद किया जाए और इस महल का खर्च सरकारी खजाने पर न डाला जाए।

 

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button