उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

देश के हर व्यापारी संघठन से विचार कर उनके हित मे बनाई जाएंगी योजनाए : पीयूष गोयल

भाजपा प्रत्याशी प्रवीन खंडेलवाल के समर्थन में स्मृति ईरानी ने दिल्ली के अशोक विहार में रोड शो किया

नई दिल्ली : चांदनी चौक से भाजपा प्रत्याशी प्रवीन खंडेलवाल के समर्थन में देश की महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने दिल्ली के अशोक विहार के राम लीला ग्राउंड से एक विशाल रोड शो में हिस्सा लिया और लोगो से इस कड़ी धूप के बाद भी राष्ट्रहित में अपने लोकतांत्रिक कर्तव्यों का निर्वाह करते हुए पूरे उत्साह के साथ पीएम मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी को तीसरी बार सरकार बनाने के लिए बड़ी संख्या में मतदान करने की अपील की।ये रोड शो वज़ीरपुर अंडरपास से होते हुए त्रिनगर शंकर चौक होते हुए लक्ष्मी बाई कॉलेज रोड पर स्थित दीप मार्किट में समाप्त हुई।

स्मृति ईरानी ने इस अवसर पर कहा कि”दिल्ली की सम्मानित जनता तीसरी बार भी राष्ट्रसेवक नरेंद्र मोदी की गारंटी पर विश्वास करते हुए लोककल्याण के संकल्प एवं विकास की राजनीति जैसे विषयों के आलोक में ऐतिहासिक मतदान करेंगे ये मेरा पूर्ण विश्वास है. पूरे देश के सर्वांगीण विकास हेतु नीति, नीयत एवं निष्ठा से प्रतिबद्ध देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मार्गदर्शन देश को जिन ऊंचाइयों तक पहुँचाया है वो अकल्पनीय है, उनकी तुलना कोई नही कर सकता, एक ऐसा नेता जिसने देश की महिलाओं बच्चों युवाओं, बुजुर्गों और देश की सुरक्षा में तैनात हमारे जवानों के लिए जो योजनाए बनाई है वो अब तक किसी ने नही किया, अब देश की जनता ये समझ चुकी है की विकास का मार्ग मोदी जी के नेतृत्व में बीजेपी के द्वारा ही सुनिश्चित किया जा सकता है इसलिए तीसरी बार भी मोदी जी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बना रहे है”।

इसके पश्चात खंडेलवाल के समर्थन में पीयूष गोयल ने दिल्ली के वजीरपुर में स्थित एक बैंक्वेट हाल में एक विशाल जनसभा में हिस्सा लिया और लोगो के भारी समर्थन के लिए उनका हृदय से आभार जताया। उन्होंने इस अवसर पर कहा कि” मोदी जी के नेतृत्व में देश के व्यपारियो और लघु उद्योग ने विकास की नई परिभाषा लिखी है, और आने वाले समय मे भी देश का व्यापार और लघु उद्योग आगे बढ़ेगा।

प्रवीन खंडेलवाल ने पहले भी निस्वार्थ भाव से देश के व्यापारियों और लघु उद्योग के लिए बहुत लड़ाइयां लड़ी है और अब जितने के बाद उनके पास स्वयं आपके हित में फैसले लेने का अधिकार होगा जिससे व्यापार और उद्योग की विकास की गति बढ़ेगी, प्रत्येक व्यापारी संघठन और लघु उद्योगो से विचार विमर्श कर योजनाएं बनाई जाएंगी जिसके दूरगामी सकारात्मक परिणाम होंगे, आप सब से ये अपील है कि भारी संख्या में घरों से निकले और अपने मताधिकार का प्रयोग कर मोदी जी के नेतृत्व को तीसरी बार बहुमत की सरकार बनाने का अवसर प्रदान करे”।

खंडेलवाल ने कहा “मेरा विजन चाँदनी चौक लोकसभा को देश में एक मॉडल क्षेत्र के रूप में विकसित करना है। मैंने घोषणा की है कि चुनाव में विजय होने के बाद मैं सांसद के रूप में सड़क के फुटपाथ पर बैठूँगा और जन चौपाल लगाऊँगा जिससे लोगों से मेरा संपर्क और संवाद लगातार बना रहे, मेरा एक मात्र उद्देश्य है की पीएम मोदी की गारेंटी को आप तक पहुंचा कर क्षेत्र के विकास का मार्ग सुनिश्चित कर सकू”।

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button