उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कमलजीत सहरावत के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

राजनाथ सिंह ने किया जनसभा को संबोधित तो रोड शो में शामिल हुए पीयूष गोयल एवं भाग्य श्री

नई दिल्ली  : दिल्ली में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पश्चिमी दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी कमलजीत सहरावत का अभूतपूर्व रोड शो देखने को मिला। सहरावत के समर्थन के लिए रोड शो में राजनाथ सिंह एवं  पीयूष गोयल ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। नजफगढ़ पानी की टंकी से प्रारंभ हुआ रोड शो लगभग 6 घंटे चला और सुभाष नगर पर जाकर संपन्न हुआ।

राजनाथ सिंह ने प्रारंभ में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के प्रयत्नों से राम लला तंबू से अपने महल में प्रवेश कर चुके हैं। भारत निश्चित रूप से ‘रामराज्य’ का उदय देखेगा और दुनिया की कोई ताकत इसे रोक नहीं सकती।

साथ ही केजरीवाल पर निशाना साधते हुए राजनाथ ने कहा कि केजरीवाल ने वादा किया था कि वे सीएम आवास में नहीं रहेंगे, मगर अपने लिए ‘शीश महल’ बनवा लिया। उनकी पार्टी की महिला सांसद स्वाति मालीवाल के साथ जो कुछ हुआ वह चौंकाने वाला है।

राजनाथ के भाषण और रोड शो के थोड़ा आगे बढ़ने पर  पीयूष गोयल भी इस विशाल जनसागर का हिस्सा बने एवम भाग्यश्री ने भी रोड शो को ज्वाइन किया। गाड़ियों का काफिला लगभग 2 किलोमीटर का रहा एवं गाड़ी, स्कूटर, ट्रैक्टर, ई रिक्शा सहित पैदल चलते हुए लोगों का उत्साह देखने लायक था।

कमलजीत सहरावत में अभीभूत होकर जनता का अभिवादन किया एवं विनम्रता से उनके इस उत्साह और समर्थन का नमन किया। रोड शो में आए जन सैलाब से कमलजीत के समर्थन का अंदाजा लगा पाना आसान था।

-l

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button