उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

सहयोग पोर्टल से होगा सभी समस्याओं का निवारण : बांसुरी स्वराज

स्टार्ट अप हब से बनेंगे युवाओं एवं महिलाओं के लिए रोज़गार के नये अवसर : बांसुरी स्वराज

नई दिल्ली : भाजपा प्रत्याशी बांसुरी स्वराज चुनाव प्रचार के आख़िरी दिन की शुरुआत मालवीय नगर में स्थित इंदिरा कैम्प से की और समापन पहाड़गंज में भव्य रोड शो से हुआ । जिसमे उत्तराखण्ड के यशस्वी मुख्यमंत्री आदरणीय पुष्कर सिंह धामी जी सम्मिलित हुए और सुश्री बांसुरी स्वराज को विजय होने का आशीर्वाद दिया ।

बांसुरी स्वराज ने मीडिया से वार्तालाप करते हुए कहा कि जनता के बीच पिछले 83 दिन से लगातार जा रही हूँ । जनता से मिल रहे स्नेह एवं आशीर्वाद से अभिभूत हूँ , विकसित भारत के प्रति संकल्पित हूँ और मोदी जी गारंटी घर घर पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध हूँ ।

यदि मैं जीत कर आती हूँ तो जनता के बीच रहकर उनकी सुख दुख की साथिन बन कर उनकी हर समस्याओं के निवारण के लिए अथक प्रयास करूँगी और पूरी कोशिश करूँगी ।

सरकारी कर्मचारियों के लिए सहयोग पोर्टल एवं मोबाइल एप्लीकेशन द्वारा हर समस्या का समाधान करने के लिए मैं प्रतिबद्ध हूँ । सरकारी कर्मचारी की हर ज़रूरत को पूरा करना मेरी प्राथमिकता रहेगी । पुरज़ोर तरीक़े से बनूँगी सरकारी कर्मचारियों की आवाज़ ।

डिजिटल इंडिया के अन्तर्गत सहयोग पोर्टल पर हर श्रेणी को अपना विषय अनाम तरीक़े से भी रखने का मिलेगा समान अवसर और शीघ्र होगा हर समस्या का निवारण ।

मुझे पूर्ण विश्वास है कि हम दिल्ली में सातों सीटों पे जीत हासिल करने वाले हैं और 4 जून को मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री अवश्य बनेंगे ।

 

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button