उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

फर्जी कंपनी खोलकर नौकरी देने के नाम पर ठगी करने वाले दम्पति को रामगढ़ताल पुलिस ने किया गिरफ्तार

डाटा फीडिंग के नाम पर बेरोजगार युवकों से वसूला 8 लाख रुपये

गोरखपुर। रामगढ़ताल थाना क्षेत्र के भगत चौराहे पर किराए के मकान में सुप्रिया एण्ड लक्ष्मी सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड के नाम से एक फर्जी कंपनी खोलकर दंपति बेरोजगार युवकों को नौकरी देने के नाम पर ठगी कर रहे थे. करीब 6 माह से कर्मचारियों का वेतन भी नही दिया। ना ही मकान मालिक का किराया दिया.

मकान मालिक की शिकायत पर रामगढ़ताल पुलिस ने देवरिया के गौरी बाजार के रहने वाले अमरनाथ सिंह और उसकी पत्नी सोनी सिंह को गिरफ्तार किया गया है । पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 10 लैपटॉप, एक प्रिंटर मशीन ,6 फर्जी कूटरचित नियुक्ति पत्र व फर्जी आई कार्ड बरामद किया है ।

घटना का खुलासा पुलिस लाइन के व्हाइट हाउस में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान क्षेत्राधिकारी कैंट अंशिका वर्मा ने किया । उन्होंने बताया कि डाटा फीडिंग के नाम पर बेरोजगार युवकों को नौकरी पर रखा गया.

इन्हें 6 महीने का वेतन भी नहीं दिया गया और मकान मालिक का डेढ़ लाख रुपए किराया भी हो गया था. मकान मालिक की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई की है. बिना रजिस्ट्रेशन के चल रही कंपनी के कूटरचित दस्तावेज को भी पुलिस ने कब्जे में लिया है ।

गिरफ्तार करने वाली टीम में उपनिरीक्षक बलराम पांडेय उप निरीक्षक पंकज कुमार हेड कांस्टेबल क्यूम अली संदीप पांडेय शामिल रहे।

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button