उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

आज लखनऊ व्यापार के लिए सबसे उत्तम क्षेत्र बनकर उभर रहा है : नीरज सिंह

लखनऊ : लखनऊ लोकसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी रक्षा मंत्री एवं लखनऊ सांसद राजनाथ सिंह के समर्थन में भाजपा वरिष्ठ नेता नीरज सिंह ने हजरतगंज स्थित रॉयल कैफे में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हर एक वर्ग की आकांक्षाएं, अपेक्षाये भारतीय जनता पार्टी के साथ है । विभिन्न समाज के जनप्रतिनिधियों उपस्थित समाज के पदाधिकारियों एवं सदस्यों से अपील की कि 20 मई को कमल का बटन दबाकर राजनाथ सिंह को प्रचंड बहुमत से विजय बनाए।

वही अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप बंसल द्वारा होटल सिलवेट में व्यापारियों की बैठक में भाजपा वरिष्ठ नेता नीरज सिंह संबोधित करते हुए कहा कि आज लखनऊ विकास के पथ को अग्रसर होते हुए एक्सप्रेसवे, रिंग रोड, नया टर्मिनल, फ्लाइओवर, और पुराने लखनऊ का कायाकल्प का कार्य जैसे अनेक योजनाएं राजनाथ सिंह के प्रयासों से लखनऊ में संपन्न हुए हैं। आज लखनऊ व्यापार के लिए सबसे उत्तम क्षेत्र बनकर उभर रहा है,

लखनऊ में ब्रह्मोस मिसाइल बनाने की परियोजना आ रही है तो दूसरी और पूरे लखनऊ के चारो तरफ 105 किलोमीटर का रिंगरोड भी बनकर तैयार है।आज लखनऊ को विश्वस्तरीय स्मार्ट सिटी बनाने का काम किया जा रहा है। वरिष्ठ अधिवक्ताओं की डीजीसी क्रिमिनल एडवोकेट मनोज त्रिपाठी द्वारा राजाजीपुरम ग्रीन फील्ड स्कूल के पास आयोजित की गई जिसमें बड़ी संख्या में अधिवक्ताओं को लखनऊ के विकास कार्यों से अवगत कराते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में एक भारत, श्रेष्ठ भारत की परिकल्पना साकार हो रही है। आज हर जिले में मेडिकल कॉलेज बन रहा है और भाजपा के पास 10 साल का ट्रैक रिकॉड है और अगले 25 साल का विजन भी उसी के साथ हम ‘जनता जनार्दन’ के समक्ष है और जनता का भी अपार समर्थन भाजपा को मिल रहा है।  राजनाथ सिंह जी ने समाज को जोड़ने का कार्य किया हैं। हर जाति धर्म के लोगों को फायदा पहुंचाने का काम कर रहे है।

भाजपा सरकार में पिछले 10 वर्षों मे राजनाथ सिंह जी ने देश के हर कोने से लखनऊ को इन्फ्रास्ट्रक्चर वाइज जोड़ने का काम किया है, और पहले हम दुनिया के दूसरे देशों से मिसाइल, तोप, बम, गोले, टैंक, फाइटर प्लेन लेते थे, भारत अब इन सभी में आत्मनिर्भर हो रहें है। आलमबाग लंगड़ा फाटक स्थित सुग्रीव मौर्य द्वारा प्रगतिशील व्यापार मंडल की सभा में व्यापारियों ने बड़ी संख्या में उपस्थित होकर भाजपा सरकार की उपलब्धियां बताया गया। गोमती नगर स्थित होटल लीग में होटल एवं रेस्टोरेंट संगठन की बैठक में शमिल हुए।

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button