उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

राजनाथ सिंह को लखनऊ में बड़े अंतर से जीत दिलाने के लिए बैठकों और सभाओं में शत प्रतिशत मतदान की अपील

लखनऊ : लोकसभा चुनाव संयोजक एमएलसी मुकेश शर्मा ने राजनाथ सिंह को लखनऊ में बड़े अंतर से जीत दिलाने के लिए लखनऊ महानगर द्वारा सुनिश्चित कार्यक्रमों के दौरान बैठकों और सभाओं में शत प्रतिशत मतदान की अपील की।

जवाहरलाल नेहरू राष्ट्रीय युवा केन्द्र, हुसैनाबाद रोड चौक में कश्यप समाज द्वारा आयोजित मतदान जन जागरण संगोष्ठी कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायक डॉक्टर नीरज बोरा के साथ, मालापुरम चौराहा बालागंज पर आयोजित सभा में अंजनी श्रीवास्तव और चित्रगुप्त सी वार्ड में हरिशंकर चौहान के आवास के निकट आयोजित नुक्कड़ सभा में मोदी जी के नेतृत्व में विगत 10 वर्षों में भारत को विश्व गुरु बनाने के संकल्प के साथ राष्ट्र कल्याण के लिए गरीब शोषित और वंचित वर्ग के लिए मुख्य रूप से किये जा रहा है.

कार्यों को गिनाते हुए तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने के लिए और लखनऊ से राजनाथ सिंह को कमल के फूल का बटन दबाकर पिछली बार से ज्यादा मतों के साथ ऐतिहासिक विजयी दिलाने की अपील की।

मुकेश शर्मा ने पहले कार्यक्रम में कहा कि कश्यप समाज हमारे समाज का महत्वपूर्ण अंग है और समाज द्वारा “पहले मतदान फिर जलपान” कार्यक्रम का आयोजन करके समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन किया है। पिछले 10 वर्षों में 25 करोड लोग गरीबों की रेखा से ऊपर आए हैं शपथ लेते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा था कि सरकार गरीबों के लिए समर्पित है और उन्होंने पूरा करके दिखाया ।
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने संसदीय क्षेत्र लखनऊ में 54000 करोड रुपए के विकास कार्य कराए हैं। यातायात को सुगम बनाने के लिए चौक पार्किंग के पास से जो पुल शुरू होता है वह हैदरगंज तिराहे पर जाता है ऐसे ही तेरह ओवर ब्रिज शहर में जाम मुक्ति के लिए शुरू हो चुके हैं और 13 अन्य पास है जो जल्द ही जनता को समर्पित होंगे ।

नीरज बोरा ने कहा कि भगवान राम को नैय्या पार लगाने का काम भी समाज के केवट ने किया था और ऐसा समाज अगर यह तय कर ले राजनाथ सिंह को भी बड़े भारी मतों से विजय बनाना है तो यह निश्चित है कि वह पूरा होकर रहेगा।

कश्यप स्वाभिमान चेतना समिति उत्तर प्रदेश अध्यक्ष ब्रज मोहन कश्यप के नेतृत्व में आयोजित कार्यक्रम में कश्यप समाज के पदाधिकारीयों ने कहा कि कश्यप समाज भारतीय जनता पार्टी की नीतियों के प्रति समर्पित है और समर्थन देने के साथ ही राजनाथ सिंह को 5 लाख से अधिक वोटो से जीतने का संकल्प लिया।

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button