उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

भाजपा प्रत्याशी योगेंद्र चंदोलिया ने उत्तर-पश्चिम लोकसभा में विकास का खाका खींचा

नई दिल्ली  : उतर-पश्चिम लोकसभा में भाजपा प्रत्याशी योगेंद्र चंदोलिया ने रोहिणी सेक्टर -13 के डीडीए क्लब में आयोजित प्रेसवार्ता में उन्होंने मोदी जी की उपलब्धियां,आगामी विजन और लोकसभा चुनाव जीतने के बाद खुद की योजनाओं पर चर्चा की। योगेंद्र चंदोलिया ने बताया कि मोदी सरकार के पिछले कार्यकाल में महिलाओं के लिए 14 करोड़ इज्जतघर बने तथा उज्ज्वला योजना के 10 करोड़ लाभार्थी हैं।किसान सम्मान निधि योजना में सीधे खाते में रुपए आ रहे हैं।

* 4 करोड़ लखपति दीदी बनाने की योजना है।140 करोड़ जनता को कोविड के टीके की दोहरी डोज दिलवाई और डोज विदेश भी भेजी।
* इसके साथ ही विश्व स्तरीय रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट,मजबूत विदेश नीति,सेना की मजबूती और सीमाओं की सुरक्षा जैसे बहुत से कार्य किए जो कांग्रेस की सरकारें नहीं कर पाई।
* गरीब,महिला,युवा और किसान चार जातियां देश में हैं जिन्हें सशक्त करने की आवश्यकता है।मोदीजी का विजन ऐतिहासिक और दूरदर्शी है।
* दिल्ली सरकार की नाकामियों गिनवाते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि जब दिल्ली की जनता कोरोना से त्राहि-त्राहि कर रही थी तब दिल्ली के मुख्यमंत्री भ्रष्ट शराब नीति बनाने में व्यस्त थे।
* केजरीवाल जी पूर्व की कॉग्रेस सरकार पर टैंकर माफिया को बढ़ावा देने का आरोप लगाते थे।लेकिन वह खुद टैंकर माफिया को खत्म नहीं कर पाए।जलबोर्ड घाटे में चला गया। 82 हजार करोड़ रुपए का घोटाला जल बोर्ड में हुआ है।
* जिस शिक्षा का ढिढोरा दिल्ली सरकार पीटती है।उसमें स्कूल और कमरे बनाने के नाम पर घोटाला हुआ।
* दिल्ली सरकार ने एक भी नया राशन कार्ड नहीं बनाया।करीब 8 लाख फार्म पेंडिंग पड़े हैं।
* अब नगर निगम में कोई कार्य नहीं हो पा रहा।
* केंद्र की योजना से डीडीए के माध्यम से दिल्ली में पीएम उदय योजना के अंतर्गत अनधिकृत कालोनियों में रजिस्ट्री हो रही है।
* मोदीजी ने दिल्ली के 70 वर्ष के ऊपर के बुजुर्गों के लिए प्राइवेट अस्पतालों में मुफ्त इलाज के लिए आयुष्मान योजना लागू कर दी है।
चुनाव जीतने पर उत्तर पश्चिम लोकसभा के लिए योगेंद्र चंदोलिया ने अपना विजन बताते हुए कहा कि
* दिल्ली सरकार ने डीएसआईडीसी के द्वारा बवाना में टोल टैक्स लगाया।उसे खत्म करेंगे।
* औद्योगिक क्षेत्र का विकास करके उन्हें सुविधाएं दी जायेंगी।
* इंडस्ट्रियल हब बनाया जाएगा।
* गांवों में पानी के लिए वाटर बाड़ी को दुरुस्त करेंगे।
* केंद्रीय शहरी विकास मंत्री श्री हरदीप पुरी जी ने 200 करोड़ रुपए सांसद हंसराज हंस जी के लिए दिए थे,वह कार्य अभी चल रहा है।उसको तेजी से करवाएंगे।
* किराड़ी के रेलवे फाटक और किराड़ी में जल भराव की समस्या को प्राथमिकता से हल करेंगे।
* मुंडका और बेगमपुर में डीडीए के जलभराव को खत्म करेंगे।
* घेवरा के पास 28 एकड़ जमीन में बन रही स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी को शीघ्र बनाएंगे।
* दिल्ली में केंद्र द्वारा इतनी कार्यकुशलता से कार्य हो रहा है कि सोनीपत से इंदिरा गांधी एयरपोर्ट 27 मिनट में पहुंच जायेंगे।
* उत्तर-पश्चिम लोकसभा में जनता के बीच मेरी उपस्थिति शत प्रतिशत रहेगी।
उन्होंने वर्तमान कांग्रेस प्रत्याशी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उन्होंने जीवन में जितने चुनाव लड़े,वह हारे हैं।मोदीजी के नाम पर वह 2014 में लोकसभा का चुनाव जीते थे।लेकिन उन्होंने ठीक से क्षेत्र में कार्य नहीं किया और उनकी विभाजनकारी मार्क्सवादी मानसिकता की वजह बीजेपी ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया।
उत्तर-पश्चिम लोकसभा की जनता उन्हें नकार रही है।कई गांवों में तो उनका घोर विरोध हो रहा है।वह इस बार भारी वोटों से हारेंगे।
मुझे क्षेत्र की जनता पर पूरा विश्वास है।इस बार उत्तर-पश्चिम लोकसभा की देवतुल्य जनता रिकार्ड मतों से मुझे जितवाकर भेजेगी।
मंच पर योगेंद्र चंदोलिया के साथ लोकसभा संयोजक जय भगवान यादव,प्रभारी राजकुमार भाटिया,दिल्ली प्रदेश प्रवक्ता शुभेंदु अवस्थी,प्रदेश प्रवक्ता प्रीति अग्रवाल, लोकसभा में सोशल मीडिया का कार्य देख रही भारती और मीडिया विभाग सह प्रमुख धर्मेंद्र सूरी मौजूद थे।

 

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button