उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष ने केजरीवाल और “आप” से पांच सवाल करते हुए आतंकवादी संगठनों से जुड़े संबंधो के बारे में सवाल उठाया

दिल्ली के अंदर आज संवैधानिक संकट उत्तपन्न हो गया है : मनोज तिवारी

नई दिल्ली  : दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा एवं सांसद मनोज तिवारी ने आज एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल से सवाल पूछे और साथ ही अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली में संवैधानिक संकट पैदा करने का आरोप लगाया।

दिल्ली भाजपा के मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर ने प्रेसवार्ता में अरविंद केजरीवाल द्वारा दिए गए बयान का एक वीडियो क्लिप दिखाया जिसमें साफ तौर अरविंद केजरीवाल एक इंटरव्यू में कह रहे हैं कि गिरफ्तार ना करके यह जांच एजेंसियां नौटंकी कर रही है और अब जब जांच एजेंसियों ने आरोप और साक्ष्य रखकर केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया है तो पूरी पार्टी गिरफ्तारी को नौटंकी बता कर गुमराह कर रही है। प्रेसवार्ता में प्रदेश मीडिया रिलेशन प्रमुख  विक्रम मित्तल, प्रदेश प्रवक्ता डॉ. अनिल गुप्ता एवं अजय सहरावत उपस्थित थे।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी से पांच सवाल सवाल करते हुए आतंकवादी संगठनों से जुड़े आम आदमी पार्टी के संबंधो के बारे में सवाल उठाया।

1. दिल्ली की जनता सुश्री आतिशी से जानना चाहती है कि उन्होंने जो कागज़ मुख्यमंत्री केजरीवाल का पत्र कह कर दिखाया वह उनके पास कहां से आया ? किसने उन्हें वह पत्र दिया ?

2. केजरीवाल कह रहे हैं कि मैं जेल से सरकार चलाउंगा, क्या यह नैतिक रूप से सही है, वह दुनिया में किसी एक मुख्यमंत्री या प्रधानमंत्री का उदाहरण दिखायें जिसने जेल से सरकार चलाई हो ?

3. क्या जेल से सरकार चलाना प्रशासनिक रूप से संभव है और यदि जेल से सरकार चलाना नैतिक रूप से उचित है तो केजरीवाल बताएं कि उन्होंने अपने दो मंत्रियों सतेन्द्र जैन और मनीष सिसोदिया से इस्तीफा क्यों लिया ?

4. पंजाब की राजनीति में कई बार अरविंद केजरीवाल का आतंकवादी संगठनों से जुड़े लोगों से संवाद सामने आया है और अब गत कुछ दिन से सोशल मीडिया पर एक आतंकवादी संगठन से जुडे़ व्यक्ति का वीडियो सार्वजनिक है जो केजरीवाल पर उनसे पैसे लेने का आरोप लगा रहा है – केजरीवाल या आम आदमी पार्टी उसका खंडन क्यों नहीं करते ?

5. आम आदमी पार्टी अपने सांसद राघव चड्ढा की लंदन में खालिस्तान की वकालत करने वाली ब्रिटिश सांसद प्रीत कौर गिल से मुलाकात पर जवाब दें?

श्री वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को सभी विधायकों में से क्या एक पर भी विश्वास नहीं है, /आखिर इतना मोह कुर्सी से केजरीवाल को क्यो हैं। केजरीवाल ही खुद कहा करते थे कि जो भी कुर्सी पर आता है तो पता नहीं उसको क्या हो जाता है इसलिए आज उन्हें आइने में खुद को देखने की जरुरत है। उन्होंने कहा कि परिवर्तन का नारा लेकर आने वाली पार्टी का आज हश्र यह है कि कुर्सी मोह में वे एक दूसरे को ही शक की निगाहों से देख रहे हैं। सिर्फ भाषणों और प्रेसवार्ता कर मुद्दे को भटकाने से अब दिल्लीवासी गुमराह नहीं होने वाले हैं।

सचदेवा ने कहा कि मुझे विश्वास है कि दिल्ली को लूटने वाला और दिल्ली के साथ छल करने वाले का हिसाब कानून जरुर करेगा।

मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली आज कराह रही है। दिल्ली में संवैधानिक संकट उत्पन्न हो गया है और सभी की जुबान पर एक ही बात है कि

लूट लिया रे लूट लिया
अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली को लूट लिया
गेस्ट टीचर के सपने लूटे
डीटीसी का वेतन
व्यापारियों की कमाई लूटी
बस मार्शल का जीवन
गरीबों का राशन लूटा
बुजुर्गों का पेंशन
शराब पीलाकर खजाना लूटा
दिल्ली को है भारी टेंशन

श्री मनोज तिवारी ने कहा कि आज केजरीवाल जेल के अंदर हैं तो उन्हें सीवर, जल और दवाईयों की याद आ रही है लेकिन सवाल यह है कि आखिर अरविंद केजरीवाल के मंत्रियों को जेल के अंदर से जानकारी कौन दे रहा है। उन्होंने कहा कि जिस प्रदेश के लोगों ने सत्ता पर बैठाया अगर केजरीवाल को उन लोगों की चिंता होती तो यहां विकास कार्यों को रोकने की जगह वे इस्तीफा दे देते और जांच में सहयोग देते।

तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी इस वक्त अंदरुनी युद्ध से गुजर रही है क्योंकि अरविंद केजरीवाल अपनी पत्नि को मुख्यमंत्री बनाने में लगे हैं और जो विधायक हैं वे उन्हें स्वीकारने को तैयार नहीं है। इसलिए आज दिल्ली में संवैधानिक संकट है और केजरीवाल की नौटंकी के कारण आज दिल्ली की जनता त्रस्त है।

 

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button