उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

वीरेंद्र सचदेवा के नेतृत्व में दिल्ली भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिल्ली विधानसभा पर प्रदर्शन किया

नई दिल्ली  : दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री वीरेंद्र सचदेवा ने  मयूर विहार जिले के लगभग 100 पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ हीषमहिला मोर्चा और युवा मोर्चा पदाधिकारियों के समूह के साथ दिल्ली विधानसभा प्रवेश द्वार पर अचानक प्रदर्शन किया.

ठेठ गुरिल्ला शैली में पार्टी कार्यकर्ता, जिनमें से अधिकांश काले कपड़े पहने हुए थे, लगभग 25 कारों में विधानसभा प्रवेश द्वार पर पहुंचे और नारे लगाने लगे।

अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा खुद विधानसभा के प्रवेश द्वार पर चढ़ गए और मयूर विहार जिला भाजपा अध्यक्ष विजेंद्र धामा, महिला मोर्चा अध्यक्ष ऋचा पांडे मिश्रा और युवा मोर्चा अध्यक्ष सागर त्यागी और अन्य कार्यकर्ताओं के साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सरकार के इस्तीफे की मांग करते हुए नारे लगाए।

प्रदर्शन में प्रमुख रूप से दिल्ली भाजपा पदाधिकारी  प्रवीण शंकर कपूर,  विक्रम मित्तल शामिल थे। सरिता तोमर, वैशाली पोद्दार, संदीप धामा, गौरव सिंह, अरुण द्राल, पुनीत शर्मा,  विनय भारद्वाज और  संजीव सिंह सहित अन्य लोगों में 20 महिलाएं शामिल थीं।

दिल्ली पुलिस ने मुख्य गेट पर ताला लगाकर बीजेपी प्रदर्शनकारियों को विधानसभा परिसर में घुसने नहीं दिया और 15 मिनट के अंदर प्रदर्शनकारियों को तीन बसों में भरकर तिमारपुर ले गई, जहां से कड़ी चेतावनी के बाद उन्हें छोड़ दिया गया.

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि दिल्ली के लोग केजरीवाल सरकार के अवैध राजनीतिक नाटक को देखकर निराश हो गए हैं और आगामी लोकसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन को पूरी तरह से खारिज करके के को सबक सिखाएंगे।

सचदेवा ने कहा है कि केजरीवाल के दो मंत्री पहले से ही जेल में हैं और जल्द ही  आतिशी और सौरभ भारद्वाज फर्जी पत्र जारी करने के आरोप में जेल जा सकते हैं।

 

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button