उत्तर-प्रदेशबड़ी खबरलखनऊ

दलितों का अपमान और जीरो टॉलरेंस की सच्चाई का प्रमाण मंत्री का इस्तीफा: अंशू अवस्थी

               चेरिश टाइम्स न्यूज़
            लखनऊ.अंशू अवस्थी, मीडिया संयोजक/प्रवक्ता कांग्रेस, यू पी ने कहा है कि अब तो सब एकदम साफ हो चुका है दूध का दूध पानी का पानी हो चुका है जो भारतीय जनता पार्टी दुहाई देती थी जीरो टॉलरेंस की, आज उनके मंत्री दिनेश खटीक का इस्तीफा इस बात का प्रमाण है कि भाजपा सरकार में सिर्फ एक उद्योग चल रहा है भ्रष्टाचार उद्योग और दलितों को लेकर जो झूठे प्रेम का दिखावा भारतीय जनता पार्टी करती थी, मंत्री ने अपने इस्तीफे में उसकी कलई खोल दी है.
श्री अवस्थी ने कहा कि कांग्रेस लगातार इस बात को कह रही है कि भाजपा सरकार में दलितों का अपमान हो रहा है सबसे ज्यादा दलितों पर अत्याचार हुआ है, हाथरस उम्भा, आजमगढ़ और लखीमपुर की वीभत्स घटनाएं इसका प्रमाण हैं.
उन्होंने कहा कि चाहें पिछली सरकार हो या वर्तमान सरकार सबमें संगठित तरीके से लूट की गई और मुख्यमंत्री जी सिर्फ अच्छे शब्दों के वाक्य बोलकर से इस हकीकत को ढकना चाहते हैं.
आखिर कब तक प्रदेश की जनता को इस तरीके से गुमराह करते रहेंगे, प्रदेश के धन को जिस तरीके से लूटा और बंदर बांट किया जा रहा है प्रदेश की जनता देख रही है और समय आने पर इसका हिसाब करेगी, वादा तो था कि नौजवानों को रोजगार देंगे लेकिन भ्रष्टाचार उद्योग लगाकर सिर्फ अपने नेताओं को इसका रोजगार दिया बाकी प्रदेश की जनता अपने को ठगा महसूस कर रही है.

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button