उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

पुलिस जांच से स्पष्ट है कि विभव कुमार को एमपी मालीवाल को पीटने का कोई व्यक्तिगत कारण नहीं था, उसने मुख्यमंत्री के निर्देशों पर कार्रवाई की है : वीरेन्द्र सचदेवा

पुलिस जांच से स्पष्ट है कि विभव कुमार को एमपी  मालीवाल को पीटने का कोई व्यक्तिगत कारण नहीं था, उसने मुख्यमंत्री के निर्देशों पर कार्रवाई की है : वीरेन्द्र सचदेवा

नई दिल्ली  : दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री वीरेन्द्र सचदेवा ने अरविंद केजरीवाल के पीए विभाव कुमार की जमानत आवेदन की अस्वीकृति का स्वागत किया है और कहा है कि वह दिन दूर नहीं जब स्पष्ट होगा कि विभाव कुमार ने बेहद क्रूरता से एमपी स्वाति मालीवाल को क्यों पीटा।

सचदेवा ने कहा है कि अब तक पुलिस जांच से स्पष्ट है कि विभाव कुमार को एमपी श्रीमती मालीवाल को पीटने का कोई व्यक्तिगत कारण नहीं था और स्पष्ट रूप से उसने मुख्यमंत्री के निर्देशों पर कार्रवाई की है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि यह बहुत स्पष्ट है कि अरविंद केजरीवाल और उनका परिवार दोनों उस समय घर पर मौजूद थे जब विभाव कुमार महिला एम.पी. श्रीमती स्वाति मालीवाल को पीट रहे थे।

केजरीवाल दम्पति ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी क्योंकि विभाव कुमार सांसद श्रीमती मालीवाल पर अपनी राज्यसभा सीट से इस्तीफा देने के लिए दबाव बना रहा था।

पीटा जाने का दो मे से एक कारण था या तो विभाव केजरीवाल के निर्देशों पर श्रीमती मालीवाल को इस्तीफा लेना चाहता था या फिर केजरीवाल परिवार के निर्देशों पर वह चाहता था कि श्रीमती मालीवाल सी.एम. हाउस से दूर रहे।

पुलिस जांच जल्द ही मामले के पीछे की सच्चाई को उजागर करेगी।

 

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button