उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

किसान और मजदूर को मोदी ने दिया सबसे ज्यादा सम्मान : धनखड़

नई दिल्ली। पिछले दस वर्षो में केंद्र में भाजपा की मोदी सरकार ने किसान और मजदूर वर्ग को सबसे ज्यादा सम्मान दिया है। किसान के बीज से बाजार तक की चिंता की है , वही गरीब वर्ग को फ्री राशन, फ्री ईलाज हर घर नल से जल, हर घर शौचालय, रसोई गैस उपलब्ध कराने का बड़ा काम किया है। जीवन और फसल बीमा योजनाएं लागू सामाजिक सुरक्षा का दायरा बढ़ाया है।

धनखड़ ने कहा कि पीएम मोदी सरकारी खजाने का मुंह गरीबों के लिए खोला हुआ है , इसलिए कांग्रेस परेशान है क्योंकि उनकी परिवारवाद, तुष्टिकरण और भ्रष्टाचार की राजनीति खत्म हो रही है। मोदी का संकल्प किसान समृद्ध हो, मजूदर समृद्ध हो, यह कांग्रेस को रास नही आ रहा है। मोदी सरकार ने आजादी के 70 साल बाद मौका मिलते ही किसानों के हक में फसल लागत मूल्य का डेढ़ गुना भाव देने का कानून बनाया।
धनखड़ ने कहा कि पिछली बार की तरह हरियाणा और दिल्ली की सभी 17 सीटों पर कमल खिल रहा है और मोदी जी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। जनता ने यह निर्णय ले लिया है।

धनखड़ ने कहा कि पूरे देश में राजनीतिक माहौल भाजपा के पक्ष में है। पिछले दस वर्षों में हुए कार्यों को जनता ने सराहा है। देश की जनता फिर से मोदी जी को पीएम बनाने का मन बना चुकी है । उन्होंने कहा कि 25 तारीख को कमल का बटन दबाकर कमलजीत सहरावत को बड़े मार्जिन से जिताऐं.

पार्टी उम्मीदवार कमलजीत सहरावत ने सभी का धन्यवाद किया। इस अवसर पर विनोद सहरावत,रमेश शोकंदा,,रमेश गहलोत,बांके पहलवान,सुखचैन,राजपाल राणा,विजय लाकड़ा,सतपाल मलिक,अजीत खड़करी,रमेश सहरावत, मीनू सहरावत, ब्रह्म प्रकाश सोलंकी सहित भारी संख्या में दिल्ली देहात से जन सैलाब उमड़ा।

 

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button