उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

सिख समाज के सैकड़ों युवकों ने प्रदेश भाजपा कार्यालय से भाजपा मुख्यालय तक निकाली सिख विद मोदी बाइक रैली

सिखो को उनका सम्मान देने और उनके आंसू पोछने का काम अगर किसी सरकार ने किया है तो वह है मोदी सरकार है : वीरेन्द्र सचदेवा

नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा, राष्ट्रीय मंत्री सरदार मनजिंदर सिंह सिरसा और सांसद जनरल वी के सिंह ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थन में निकाली गई बाइक रैली को झंडी दिखाकर रवाना किया। प्रदेश भाजपा कार्यालय से निकाली गई यह रैली कनॉट प्लेस होते हुए राष्ट्रीय कार्यालय तक गई। रैली का धेय था सिख विदमोदी।

रैली में प्रदेश मंत्री सरदार इम्प्रीत सिंह बख्शी, मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर, सह-कार्यालय मंत्री  अमित गुप्ता, सरदार  सिंह नोनी, सरदार मनजीत सिंह ओलख, सरदार गुरप्रीत सिंह, सरदार अजित सिंह, गुरमीत सिंह पाटिया सहित सैकड़ों की संख्या में सिख समाज से आए हुए युवा साथी शामिल हुए।

रैली को संबोधित करते हुए दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष  वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी समाज के हर वर्ग को महत्व देते हैं लेकिन जिस प्रकार से सिख समाज के लिए  करतार कॉरिडोर खोला गया, वीर शाहबजादे के नाम पर 26 दिसम्बर को बाल दिवस घोषित किया गया, लंगर से टैक्स हटाया गया और गुरु गोविन्द सिंह का 350वां जयंती उत्सव मनाने जैसे ऐतिहासिक कार्य को श्री नरेन्द्र मोदी सरकार द्वारा किया गया। इतना ही नहीं सिख दंगों में दंगा पीड़ितों के आँसू पोंछने का काम प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने किया है

 वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि रैली में सिख समाज के लोगों का इतनी संख्या में आना इस बात का गवाह है कि इस बार सिख समाज के साथ दिल्लीवासी  मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री के रुप में देखना चाहते हैं और इसलिए दिल्ली की सातों सीटें जीतकर भाजपा को एक बार फिर से पूर्ण बहुमत मिलने वाला है। उन्होंने कहा कि सिख युवाओं को अवसरों के साथ सशक्त बनाने का काम अगर किसी सरकार ने किया है तो वह सिर्फ मोदी सरकार ने किया है।

मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि सिख विद मोदी हैशटैग के साथ आज सिख समाज सड़कों पर इस बात के संदेश के साथ आगे बढ़ रहा है कि हम सब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ हैं। उन्होंने कहा कि विकसित भारत का हमारा सपना प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पूरा होगा।

 

उन्होंने कहा कि एक तरफ खूनी कांग्रेस है जिसने सिखों का नरसंहार किया और दूसरी ओर दुख सुख की साथी भाजपा है। इतना ही नहीं पंजाब में सिखों के साथ दुर्व्यवहार करने वाली कांग्रेस है जिसने सिखों का सिर्फ इस्तेमाल किया जबकि मोदी सरकार ने पिछले 10 सालों में सिखों को हर सम्मान दिया जिसके वह हकदार थे।

जनरल वी के सिंह ने कहा कि आज सिख समुदाय इस बाइक रैली के माध्यम से इस बात का संदेश देने के लिए सड़कों पर है कि फिर एक बार मोदी सरकार तय है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सिख समाज के प्रति हमेशा से लगाव रहा है।

 

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button