उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

भाजपा सरकार ने हर धर्म और समुदाय के लोगों के लिए काम किया : नीरज सिंह

कार्यक्रम के आयोजक भाजपा नेता इमरान खान ने कहा कि मतदान प्रतिशत बढ़ाने में सहयोग देने की अपील की

लखनऊ । मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए मतदान जागरूकता जनसभा का आयोजन किया गया। भाजपा नेता इमरान खान की ओर से आयोजित सदर के नई बस्ती में इस सभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि युवा भाजपा नेता नीरज सिंह रहे।

कार्यक्रम में नीरज सिंह ने कहा कि बहुत ही सुंदर कार्यक्रम है, मैं कई जनसभा में गया गया हूं, लेकिन इतनी भव्य जनसभा कही नही हुई। इसमें इमरान खान और उनके साथियों ने बहुत मेहनत की है। उन्होंने कहा कि मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए हम सभी को संकल्प लेना होगा कि मतदान के दिन सबसे पहले जाकर मतदान करें फिर कोई दूसरा काम करें। आज इस मंच पर सभी धर्मों के लोग बैठे है, यही हमारे देश की पहचान है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने सभी धर्म और समुदाय के लिए काम किया है। सरकारी योजनाओं का लाभ सभी वर्गों के लोगों को मिल रहा है। लखनऊ में एयरपोर्ट में तीसरा टर्मिनल बन गया है, जिससे हज पर जाने वाले यात्रियों को बहुत ही सुविधा होगी। हम सभी मिलकर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह जी को भरी मतों से विजयी बनाना है। आयोजक इमरान खान ने कहा कि भाजपा सरकार ने पूरी ईमानदारी के साथ अल्‍पसंख्‍यक मुस्‍ल‍िम समाज को लगातार व‍िकास के साथ जोड़ने का काम क‍िया है। भारत देश का मुसलमान सुरक्ष‍ित ही नहीं, बल्‍क‍ि वो खुशहाल भी हैं। मुस्‍ल‍िम समाज की हर मामलों में यानी तालीम, तरक्‍की, रोजगार और उद्योग को बढ़ावा का काम भाजपा सरकार ने किया है। मोदी जी के उद्देश है कि मुस्लिम समुदाय शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़े। सबका साथ सबका विकास का नारा भारतासियो के दिल में समा गया है। अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य सरदार परविंदर सिंह ने कहा कि इतने भव्य कार्यक्रम में हम सभी को संकल्प लेना होगा कि भारी मतों से राजनाथ सिंह को विजयी बनाना है। सरकार निरंतर अल्पसंख्यकों के लिए काम कर कर रही है। हमारे प्रधानमंत्री चाहते है कि मुस्लिम युवा एक हाथ में कुरान दूसरे हाथ में कंप्यूटर लेकर आगे बढ़े।

कार्यक्रम का समापन सतीश आडवाणी ने किया। कार्यक्रम में कैंट मंडल की अध्यक्ष रूपा देवी, हरपाल सिंह जग्गी, राजीव मिश्रा, विनय पांडेय, टिंकू सोनकर, जीशान खान, शांतनु चौरसिया, मो अरशद, जावेद अहमद, फरहान खान, फरदीन खान, सौरभ जाटव, अभिषेक, रवि, संजीव, आशीष, राजीव, शुभम, दीपक आदि मौजूद रहे।

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button