उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

मलाइका अरोड़ा 1 फरवरी को कोलकाता में “ग्लोबल फेम अवार्ड्स 2024” में मुख्य अतिथि के रूप में चमकेंगी

“ग्लोबल फेम अवार्ड्स” का चौथा संस्करण एक प्रीमियम कॉर्पोरेट बिजनेस अवार्ड शो है जो 1 फरवरी को कोलकाता में आयोजित किया जाएगा। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में सनसनीखेज और मेहनती लोकप्रिय बॉलीवुड दिवा, मिस मलायका अरोड़ा शामिल होंगी और विभिन्न उद्योगों और देश भर से कई अन्य प्रतिनिधि और वीआईपी शामिल होंगे, यह कार्यक्रम अपनी तरह की एक अनोखी शाम होगी और उम्मीद है कि ऐसा होगा। अब तक की सबसे बड़ी तारों भरी रात हो।

श्रीमती अमृता रॉय वर्मा, क्रिएटिव डायरेक्टर और प्रबंध निदेशक श्रीधर वर्मा Vkonnect स्टार इवेंट्स एंड एंटरटेनमेंट का कहना है, “ग्लोबल फेम अवार्ड्स का उद्देश्य उपलब्धि हासिल करने वालों, ब्रांडों, व्यवसायों की पहचान करना और उनका सम्मान करना है। यह देश के विभिन्न हिस्सों से अपने-अपने उद्योगों में प्रेरक कहानियों और नवाचार के लिए लोगों को पुरस्कार देता है। पिछले कुछ वर्षों से, हम इस परंपरा को मुख्य अतिथि के रूप में शीर्ष हस्तियों जैसे कि माधुरी दीक्षित नेने, सोनू सूद, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, कंगना रनौत के साथ निभा रहे हैं और इस साल सबसे खूबसूरत मलायका अरोड़ा अपनी उपस्थिति से इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएंगी। ।”

फिल्म, ओटीटी, टेलीविजन सोशलाइट, नौकरशाह, वीआईपी से कई अन्य हस्तियां रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाएंगी और कार्यक्रम में भाग लेंगी। पुरस्कार कार्यक्रम को राष्ट्रीय मीडिया और अन्य ऑनलाइन मीडिया पोर्टल द्वारा कवर किया जाएगा।

यह अवार्ड शो उद्योग जगत में होने वाले विशाल अवार्ड शो के इतिहास में सबसे बड़ी अवार्ड नाइट में से एक होने का वादा करता है। हम सभी इस बड़ी पूर्वसंध्या का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसमें सभी सितारे एक ही दिन उपस्थित होंगे और अगले साल के लिए फिर से सितारों से सजी रात के साथ एक और खूबसूरत और यादगार अवार्ड शो की स्मृति बनाएंगे।

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button