उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

अरविंद केजरीवाल को झूठ बोलने कीब हुत गंभीर बीमारी : वीरेन्द्र सचदेवा

नई दिल्ली : दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने अरविंद केजरीवाल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हां अरविंद केजरीवाल को बहुत गंभीर बीमारी है झूठ बोलने की गंभीर बीमारी।

जितने टेस्ट उन्होंने कहा है उसमें सिर्फ एक टेस्ट है जिसके लिए रात की फास्टिंग चाहिए और अन्य बाकी सभी टेस्ट आधे दिन में खत्म हो जाएंगे और शाम तक उसके रिजल्ट आ जाएंगे। बीमारीयों का बहाना बनाकर झूठी सहानुभूति लेना यह उनके स्वभाव में है और इसे दिल्ली एवं पंजाब की जनता समझ चुकी है।

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल अगर इतने ही बीमार थे तो आखिर वह राजनीतिक पर्यटन और चुनावी प्रचार में क्यों गए थे और यूरीन में जिस कीटोन बढ़ने की बात केजरीवाल कह रहे हैं दरअसल वह गर्मी एवं पानी कम पीने के कारण होता है तो ऐसा लगता है कि वह खुद बीमारियों को आमंत्रित कर रहे हैं ताकि मेडिकल बोर्ड में अपनी बीमारी को दिखा सके।

उन्होंने कहा कि कोर्ट अपना काम कर रहा है और वहां भी मेडिकल टीम है जो इनको चेक करेगी।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि केजरीवाल को शर्म होनी चाहिए कि उन्होंने दिल्ली को लूटने का काम किया है, उन्हें शर्म होनी चाहिए कि उन्होंने दिल्ली को शराब नगरी बनाने के काम किया है और उन्हें शर्म होनी चाहिए कि उन्होंने शराब की काली कमाई की दलाली खाई है, अस्पतालों में नकली दवाइयां दी है, मोहल्ला क्लीनिक में नकली और फर्जी टेस्ट करा कर उसके पैसे खाए हैं, शिक्षा क्रांति के नाम पर उन्होंने कमरे बनाने में भी चोरी की, दिल्ली जल बोर्ड को लूट और पैनिक बटन घोटाला किया इसकी भी केजरीवाल को शर्म होना चाहिए।

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि इससे पहले भी अरविंद केजरीवाल की सरकार पानी के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट से फटकार खा चुकी है और दिल्ली में 24 घंटे पानी देने वाले केजरीवाल बताए कि आखिर आज दिल्ली की जनता सड़कों पर पानी के लिए भाग रहे हैं तो उसका कसूरवार कौन है।

उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली की जनता से पैसा लेकर आम आदमी पार्टी के विधायकों टैंकर माफियाओं के साथ भ्रष्टाचार कर रहे हैं।

 

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button