उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

दिल्ली भाजपा महिला मोर्चा ने पानी की संकट को लेकर आतिशी के आवास के बाहर किया ओचक मटका फोड़ प्रदर्शन

नई दिल्ली :  दिल्ली भाजपा महिला मोर्चा पदाधिकारियों ने  दिल्ली में पानी के संकट को लेकर जल मंत्री अतिशी के आवास के बाहर हाथों में मटका लेकर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। दिल्ली में केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार के कारण उत्पन्न हुए जल संकट से पूरी दिल्ली परेशान है।

प्रदेश मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर की उपस्थिति में हुए मटका फोड़ विरोध प्रदर्शन में महिला पमोर्चा महामंत्री  सरिता तोमर, मोर्चा उपाध्यक्ष  शोभा शुक्ला एवं  शिखा माथुर,  अपर्णा गोयल, रेखा सिंह,  अलका जोशी,  रीना गगन प्रकाश एवं  उषा शर्मा सहित अन्य महिला मोर्चा की पदधिकारी थी।

ऋचा पांडेय मिश्रा ने कहा कि दिल्ली के अंदर आज महिलाएं 52 डिग्री में भी घर से बाहर सिर्फ पानी की संकट को लेकर निकलने को मजबूर हो चुकी है तो दिल्ली सरकार को सोचना चाहिए कि उन्होंने इस गर्मी में पानी को लेकर क्या व्यवस्था की है। एक तरफ सुश्री आतिशी राजनीतिक पर्यटन में व्यस्त हैं और दूसरी ओर अरविंद केजरीवाल अपने बेल और चुनावी प्रचार में व्यस्त हैं।

ऋचा पांडेय मिश्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से मुफ्त साफ पानी का वायदा किया था लेकिन आज उन्होंने साफ पानी तो छोड़िए पानी भी समयानुसार नहीं दे पा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हमेशा से अपनी कमियों को दूसरे पर थोपने वाले केजरीवाल और उनके मंत्री एक बार फिर से हरियाणा को दोषी ठहरा रहे हैं लेकिन हरियाणा सरकार समझौते से ज्यादा पानी दिल्ली को दे रही है।

प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि केजरीवाल सरकार दिल्ली के अंदर सियासी फायदें के लिए पानी संकट की सच्चाई को छिपा रही है। दरसअल हरियाणा सरकार पानी दे रही है, उसको स्टोर करने की जगह अधिकतर पानी उनके द्वारा किए भ्रष्टाचार के भेंट चढ़ रहा है।

उन्होंने कहा कि आतिशी जो सिर्फ झूठ की दुकान चलाती है एक बार फिर से पानी की संकट पर राजनीति कर रही है लेकिन दिल्ली की जनता का पानी के लिए सड़को पर आना केजरीवाल सरकार की नाकामियों की पोल खोलने के लिए काफी है।

 

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button