उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

एमएलसी मुकेश शर्मा को प्रदेश संगठन द्वारा गोरखपुर जिले की बांसगांव लोकसभा में प्रवासी पदाधिकारी के रूप में भेजा गया 

मुकेश शर्मा बांसगांव लोकसभा में प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी की विशाल जनसभाओं की तैयारी बैठकों में सम्मिलित हुए

लखनऊ : एमएलसी मुकेश शर्मा बांसगाँव लोकसभा के रुद्रपुर में 26 में को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और बरहज विधानसभा में कल 24 मई को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की विशाल जनसभा कार्यक्रम की तैयारियों के दृष्टिगत बरहज विधानसभा के केंद्रीय चुनाव कार्यालय पर पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ तैयारी बैठक में शामिल हुए।

बैठक के बाद मुकेश शर्मा ने बांसगांव से भाजपा प्रत्याशी कमलेश पासवान और जिला अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह और क्षेत्रीय महामंत्री हरीश ठाकुर के साथ सभा स्थलों का जायजा लिया। मुकेश शर्मा ने प्रत्याशी कमलेश पासवान के पक्ष में जिला पदाधिकारी कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें और जनसंपर्क भी किया।

मुकेश शर्मा ने पन्ना प्रमुख एवं बूथ अध्यक्षों के साथ आयोजित बैठक में संगठनात्मक विषयों पर चर्चा की और संसद द्वारा किए कार्यों को गिनाते हुए कहा कि बांसगांव लोकसभा में तीन बार से सांसद कमलेश पासवान ने क्षेत्र में अनगिनत कार्य किए हैं.

जिसमें उनके प्रयासों से राष्ट्रीय राजमार्ग-29 का निर्माण कार्य, रामजानकी मार्ग का चौड़ीकरण, धुरियापार व रुद्रपुर एथनाल प्लांट की शुरुआत, चौरी चौरा में मिनी स्टेडियम का निर्माण, देवरहा बाबा मंदिर का कायाकल्प रुद्रपुर क्षेत्र में पंचलड़ी बंधे को पक्का कराना व फिलहटा बांध बनवाना, बांसगांव-कौड़ीराम और कौड़ीराम-गोला मार्ग का चौड़ीकरण बरहज में केंद्रीय विद्यालय की स्थापना, देवरिया के पैना गांव में शहीद स्मारक का सुंदरीकरण और देवरिया जनपद के दुग्धेश्वरनाथ मंदिर का सुंदरीकरण होने से सभी का अपार समर्थन प्राप्त हो रहा है। सांसद द्वारा किए कार्यों को हमें जन-जन तक पहुंचना है और चौथी बार भी भारी मतों से विजय बनाना है।

 

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button