उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

केजरीवाल विभव की गिरफ्तारी से डरे हुए हैं क्योंकि उन्होंने भ्रष्टाचार के कई कीर्तिमान स्थापित किए हैं और उन सभी कारनामों के राजदार विभव कुमार है : वीरेन्द्र सचदेवा

 

जिन महंगे वकीलों पर वह करोड़ों खर्च दिल्ली नई दिल्ली : दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने आज एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि आज अरविंद केजरीवाल की प्रेस वार्ता सिर्फ एक नई नौटंकी थी और कुछ नहीं।

वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के आवास में उनके ही सहायक विभव कुमार ने एक ऐसी “आप” महिला सांसद को मारा पीटा जिसे कुछ दिन पहले तक केजरीवाल झांसी की रानी बुलाते रहे पर अब उसके साथ हुए अभद्र दुर्व्यवहार पर एक शब्द नहीं बोल रहे। वहीं दूसरी ओर उनके सहयोगी विभव की गिरफ्तारी का उन्हें बहुत दुख है और वह उसको लेकर सड़क पर उतर कर प्रदर्शन भी करने को तैयार हैं।

प्रदेश मीडिया प्रमुख  प्रवीण शंकर कपूर ने प्रेसवार्ता संचालित की और कहा कि कल प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा के बाद यह स्थापित हो गया की भाजपा विकास के साकारात्मक ऐजेंडा पर चुनाव जीतने उतरी है वहीं हर के भय से केजरीवाल भ्रष्टाचार पर बचाव के नाम पर नकारात्मक प्रचार कर रहे हैं। मीडिया रिलेशन प्रमुख श्री विक्रम मित्तल और कार्यालय मंत्री श्री बृजेश राय भी पत्रकार सम्मेलन में उपस्थित थे।

वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल और उनके प्रवक्ता बार-बार स्वाति मालीवाल के साथ हुए दुर्व्यवहार में भाजपा का हाथ बता रहे हैं लेकिन केजरीवाल बताएं कि सुश्री स्वाति मालीवाल आम आदमी पार्टी की सांसद हैं, जहां घटना हुई वह मुख्यमंत्री केजरीवाल का अपना घर था, जिसने पीटा वह विभव कुमार मुख्यमंत्री का सहयोगी है, इस पूरे मामले की पुष्टि जिस सांसद संजय सिंह ने की वह “आप” के सांसद हैं, तो इस पूरे मामले में भाजपा कहां है ?

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आज अरविंद केजरीवाल के साथ दिक्कत है कि हर वह व्यक्ति जो उनके सामने थोड़ा भी सच बोलता की है उसे वह भाजपा का ऐजैंट करार देते हैं।

सुश्री स्वाति मालिवाल के साथ हुई घटना के एकलौते जिम्मेदार अरविंद केजरीवाल हैं। श्री सचदेवा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी बोलने लगे हैं कि अगर हम गलती से भी जय श्री राम का नारा बोल दें तो केजरीवाल कहते हैं कि अब तू भी जाने वाला है।

वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल विचार की बात कर रहे थे लेकिन आज उनका विचार हैं- लूट, चोरी, झूठ, भ्रष्टाचार और मक्कारी,

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि केजरीवाल को राजनीतिक नौटंकी करनी है तो वह आजाद है। उन्होंने कहा कि दिल्ली को लूटने का षडयंत्र की कलई आज खुल गई है तो वह परेशान हैं।

सचदेवा ने कहा की जिन महंगे वकीलों पर वह करोड़ों खर्च दिल्ली सरकार के खजाने से कर रहे हैं, उन्हें राज्यसभा भेजने के लिए सुश्री मालीवाल को लेकर यह पूरी नौटंकी हो रही है।

सचदेवा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को आज विभव की गिरफ्तारी से डरे हुए हैं क्योंकि उन्होंने भ्रष्टाचार के कई कीर्तिमान स्थापित किए हैं और उन सभी कारनामों के राजदार विभव कुमार है। इसलिए उनको स्वाति मालिवाल के साथ हुई घटना का डर नहीं बल्कि विभव का डर सता रहा है।

 

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button