उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

: केंद्रीय रक्षा मंत्री एवं सांसद लखनऊ राजनाथ सिंह ने उड़ीसा के संबलपुर, क्योंझर और भुवनेश्वर में तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया

लखनऊ : केंद्रीय रक्षा मंत्री एवं सांसद लखनऊ राजनाथ सिंह ने 19 मई को उड़ीसा के संबलपुर, क्योंझर और भुवनेश्वर में तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया।
उड़ीसा रवाना होने से पूर्व प्रातः आवास पर विभिन्न सामाजिक, धार्मिक, व्यापारिक और संगठनों के जनप्रतिनिधियों के अतिरिक्त कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों से भी भेंट की।
प्रातः संस्कृति यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर और वाइस चांसलर के साथ प्रतिनिधिमंडल, पूर्व सैनिक प्रतिनिधि मंडल, मुस्लिम सुन्नी समुदाय ने भेंट की।

इससे पूर्व केरल समाजम ने केरल भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और रेलवे बोर्ड (पीएसी) के अध्यक्ष पीके कृष्ण दास,समाजम के अध्यक्ष जेनसन जैम्स, रामकृष्णन, गोपाकुमार और रेजिलुकोस ने , अखिल भारतीय चित्रांश महासभा, भारतीय ब्राह्मण एकता फाऊंडेशन, राष्ट्रीय गिहार महासभा, सर्व ब्राह्मण विकास परिषद, राष्ट्रीय सामाजिक संस्था मिथिला मंच आदि संस्थाओं ने भी भेंट की।
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पांचवें चरण में होने वाले मतदान के लिए सभी से अपने मताधिकार का प्रयोग करते हुऐ अधिक से अधिक मतदान करने को कहा ।

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button