उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव प्रदीप सिंह बब्बू ने थामा भाजपा का दामन

लखनऊ। विगत दिनों समाजवादी पार्टी से इस्तीफा देने वाले पूर्व प्रदेश सचिव प्रदीप सिंह बब्बू ने आज अपने सैकड़ो साथियों के साथ,प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक,परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह और पूर्व राज्यसभा सांसद अशोक बाजपेयी, प्रदेश महामंत्री संजय राय की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।इस अवसर पर शामिल होने वालों में समाजवादी लोहिया वाहिनी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष डा हर्षित राजबीर,पसमांदा समाज के नेता हारून राईन और समाजवादी युवजन सभा के पूर्व उपाध्यक्ष डॉ संदीप सिंह प्रमुख रूप से हैं।

उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा, प्रदीप सिंह बब्बू समाजवादी पार्टी के उन नेताओं में शुमार है जिन्होंने समाजवादी पार्टी को अपने खून और पसीने आगे बढ़ने का काम किया, अखिलेश यादव से ऐसे ज़मीनी जनाधार वाले नेता निराश हो रहे हैं।
परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा, कि प्रदीप सिंह बब्बू छात्र आंदोलन से निकले हुए योद्धा हैं।हम लोगों ने छात्र हितों को बचाने की लड़ाई साथ मिलकर लड़ी है, अब राष्ट्रवाद और सनातन को बचाने की लड़ाई भी साथ मिलकर लड़ेंगे।
प्रदीप सिंह बब्बू ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आपके सुरक्षा सम्मान और स्वाभिमान को सुरक्षित रखने की गारंटी देता है ।एक आम आदमी की यह पहली जरूरत है।समाजवादी पार्टी अपनी बुनियादी नीतियों से दूर हो गई है आज का समाजवादी नौजवान निराश और हताश है।देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोगों के भरोसे का नया नाम है।सादर

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button