उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

लखनऊ लोकसभा से भाजपा सांसद प्रत्याशी राजनाथ सिंह को भारी मतों से जिताने की अपील

लखनऊ : प्रदेश उपाध्यक्ष विधायक नोएडा पंकज सिंह ने लखनऊ लोकसभा से भाजपा सांसद प्रत्याशी राजनाथ सिंह को भारी मतों से जिताने की अपील करते हुए मार्टिन पूर्वा स्थित दुर्गा मंदिर में क्षेत्रवासियों के साथ बैठक की।

जे.सी गेस्ट हाउस, निराला नगर में और विकास नगर सेक्टर 10 के वालिया लॉन में आयोजित प्रबुद्ध जन सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कर्मठ और ऊर्जावान कार्यकर्ताओं के आगे विपक्ष पूरी तरह पस्त है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थक जहां भारत माता की जय और श्री राम का उद्घोष करते हुए भारत मां की संस्कृति,आस्था, गौरव और सम्मान की रक्षा की बात करते हैं वही विपक्षी आतंकवादियों की मौत पर रोने वाले, उन्हे सम्मान देने वाले हमारे वीरों के शौर्य और पराक्रम के सबूत मागते हैं।
हमारी संस्कृति ही हमारा गौरव है भगवान श्री राम के ऊपर भी विपक्षी लोग प्रश्न खड़ा करते हैं।

भारतीय जनता पार्टी ने विकास कार्यों से पूरे विश्व में सम्मान बढ़ाने का किया है । अनेकों योजना मोदी सरकार में बिना किसी भेद भाव के चलाई जा रही है जिससे सबको समान लाभ मिलता है। 2024 में भारतीय जनता पार्टी को दिया गया आपका एक एक वोट 2047 के विकसित भारत के संकल्पना का आधार बनेगा और भारतीय जनता पार्टी पर पड़ा एक-एक वोट आतंकवादियों को चोट देने का काम करेगा।

2024 चुनाव में आपका एक वोट राजनाथ जी को सांसद बनाने के साथ ही नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने के लिए होगा। हमने 2024 में ही यह घोषित कर दिया है कि 2047 में भारत एक विकसित राष्ट्र बनकर सम्पूर्ण विश्व की अगुवाई करेगा।

 

सभा को सम्बोधित करते हुए अखिल भारती ब्रम्ह समाज के राष्ट्रीय महामंत्री देवेन्द्र शुक्ल ने कहा कि यह चुनाव सनातन धर्म की रक्षा करने वालों और सनातन धर्म को समाप्त करने वालों के बीच है।

शाम को पंकज सिंह ने हरी नगर बालागंज स्थित तमन्ना गेस्ट हाउस में विद्यालय प्रबंधक संगठन के साथ, फरीदी नगर सीमैप में पटेल संस्थान में कुर्मी पटेल महासभा सम्मेलन में, सेक्टर सी महानगर में मतदाता जागरुक मंच समिति के साथ और रफी अहमद किदवई वार्ड के डिगडिगा गांव में क्षेत्रीय निवासियों की सभा में मतदान प्रतिशत बढ़ाने पर जोर देने के साथ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा लखनऊ में कराए गए विकास कार्य गिनाते हुए बड़े अंतर की जीत दिलाने का आवाहन किया।

कार्यक्रमों में पार्षद प्रत्याशी सुमित रावत, बीएन मिश्रा पार्षद पंकज पटेल, रामकृष्ण यादव, डीएम कटियार, रामकुमार वर्मा और सुरेंद्र सिंह मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button