उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

आम जनता का समर्थन ना मिलने से इंडी गठबंधन पूरी तरह से परेशान , नई दिल्ली से अपना प्रत्याशी बदल सकती है ‘आप’ : सरदार आर पी सिंह

नई दिल्ली : भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार आर पी सिंह एवं दिल्ली भाजपा मंत्री हरीश खुराना ने एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों की कैंपेन को आम जनता का समर्थन ना मिलने से इंडी गठबंधन पूरी तरह से परेशान है और इसलिए आम आदमी पार्टी नई दिल्ली से अपना प्रत्याशी बदलने वाली है।

सरदार आर पी सिंह ने कहा कि पिछले एक महीने की फीडबैक मिलने के बाद आम आदमी पार्टी को भी एहसास हो गया कि उनका कैंपेन एक ठंडे बस्ते वाला कैंपेन है और उनके ही समर्थक उनके साथ नहीं दे रहे हैं इसलिए अब सोमनाथ की जगह आम आदमी पार्टी अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल को नई दिल्ली लोकसभा सीट से उतारने के लिए माहौल बना रही है।

सरदार आर पी सिंह ने सम्भावना व्यक्त की कि सुनीता केजरीवाल का नामांकन सोमवार को संभवत कराया जा सकता है, लोगों ने इंडी गठबंधन के प्रत्याशी को सिरे से नाकार दिया है जो उनके कैंपेन में दिख रहा है। भाजपा के उम्मीदवारों को लगभग 70 फीसदी और इंडी गठबंधन को मात्र 30 फीसदी वोट मिलने वाला है और इन सब में सुश्री बांसुरी स्वराज सबसे आगे हैं। उन्होंने कहा कि खबरों में बने रहने के लिए आम आदमी पार्टी सारे हथकंडे अपनाती है और उसी हथकंडे का यह भी एक हिस्सा है।

हरीश खुराना ने कहा कि दिल्ली के अंदर भाजपा की सातों सीटों पर जीत निश्चित है। कैंपेन की बात करें तो नई दिल्ली के अंदर इंडी गठबंधन के प्रत्याशी ग्राउंड पर ना तो दिखाई दे रहे हैं और ना ही उनके समर्थन में आम जनता आ रही है।

उन्होंने कहा कि नई दिल्ली से प्रत्याशी सोमनाथ भारती से दिल्ली की जनता आज पूछ रही है कि अगर आप की खुद की पत्नी आपके खिलाफ है तो फिर महिलाएं आपके शासन में कैसी सुरक्षित रहेगी।

खुराना ने कहा कि सुनीता केजरीवाल को लेकर अब एक माहौल बनाया जा रहा है और एक बेचारा पॉलिटिक्स खेलने की कोशिश की जा रही है लेकिन उनका यह उम्मीद कि केजरीवाल जेल के अंदर है उस नाम पर वोट ले सके, उनके उपर ही उल्टा पड़ गया है।

उन्होंने कहा कि लोगों की सहानुभूति लेने की जगह आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस के साथ मिलकर जनता के साथ धोखा दिया है और इसलिए इस चुनाव में दिल्ली की जनता इस घमंडिया ठगबंधन को नाकारने वाली है।

खुराना ने कहा कि सौरभ भारद्वाज और आतिशी की तरह हम कोई मनोहर कहानियां नहीं सुनाते बल्कि आम आदमी पार्टी के सूत्रों ने ही इस बात को कन्फर्म किया है कि नई दिल्ली लोकसभा सीट पर आम आदमी पार्टी अपना प्रत्याशी बदलने वाली है।

 

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button