उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

आप” नेताओं द्वारा चुनाव आयुक्तों से मीटिंग का सी.सी.टी.वी. फुटेज दिखाने की मांग करना बेहद शर्मनाक : वीरेंद्र सचदेवा

नई दिल्ली : दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि आम आदमी पार्टी के नेताओं सुश्री आतिशी, सौरभ भारद्वाज और अन्य को भारत के चुनाव आयोग पर आक्षेप लगाते देखना चौंकाने वाला है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि आप नेताओं के साथ समस्या यह है कि वे चाहते हैं कि न केवल सभी संवैधानिक संस्थाएं बल्कि न्यायपालिका भी उनके अराजक आदेशों के अनुसार काम करें या उनके प्रति पूर्वाग्रह होने के उनके आरोप का सामना करने के लिए तैयार रहें।

आज चुनाव आयोग से मिलने जाने से पहले उन्होंने घोषणा की कि वे अपने प्रचार गीत पर आपत्तियों का मुद्दा उठाएंगे, लेकिन चुनाव आयुक्तों से मिलने के बाद उन्होंने भाजपा बोर्डों पर आपत्तियों और अरविंद केजरीवाल के प्रति भाषा के बारे में बात करना शुरू कर दिया। उन्होंने अपने आपत्तिजनक अभियान गीत पर एक शब्द भी नहीं कहा।

श्री सचदेवा ने कहा है कि यह देखकर हैरानी होती है कि सुश्री आतिशी ने कितनी बेशर्मी से कहा है कि चुनाव आयोग निष्पक्ष नहीं है क्योंकि वह उनकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं कर रहा है और न ही यह बता रहा है कि वह उनकी शिकायतों पर क्या कार्रवाई करेगा।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा है कि चुनाव आयोग से आप नेताओं की बैठक के सीसीटीवी फुटेज पेश करने की अपेक्षा करने से ज्यादा शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि चुनाव आयुक्त का व्यवहार निष्पक्ष नहीं था।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा है कि हम हमेशा से जानते थे कि आप नेता राजनीतिक विरोधियों के साथ अपने व्यवहार में अराजक हैं, लेकिन चुनाव आयुक्तों से मुलाकात के बाद उनके आज के मीडिया संबोधन से पता चलता है कि वे सभी राजनीतिक और प्रशासनिक शिष्टाचार खो चुके हैं।

 

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button