उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

हवन, पूजन, रोड शो व जुलूस के साथ बांसुरी स्वराज ने किया नामांकन

विकसित भारत और भारत को विश्व गुरु बनाने का लक्ष्य हमारे प्रधान सेवक नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में पूरा होगा : बांसुरी स्वराज

नई दिल्ली : नई दिल्ली संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार  बांसुरी स्वराज ने आज केंद्रीय मंत्री सरदार हरदीप पुरी , दिल्ली राज्य भाजपा चुनाव प्रभारी ओ.पी. धनखड़, सह-प्रभारी डॉ. अलका गुर्जर, प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा , पूर्व अध्यक्ष विजेंद्र गुप्ता और यूपी नेता श्सतीश महाना की उपस्थिति में जामनगर हाउस में अपना नामांकन दाखिल किया।

नई दिल्ली चुनाव टीम के नेता वीरेंद्र बब्बर, राजीव राणा, सुनील कक्कड़ और 2000 से अधिक अन्य भाजपा कार्यकर्ता उनके साथ थे। बांसुरी स्वराज के पिता पूर्व राज्यपाल स्वराज कौशल भी उनके साथ थे।

आज सुबह बांसुरी स्वराज ने रोड शो शुरू करने से पहले एक हवन समारोह में भाग लिया और पूजा की। भव्य रोड शो में जनता और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखा गया।

मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए बाँसुरी स्वराज ने कहा कि आज वह लोगों से मिल रहे आशीर्वाद से अभिभूत हैं। वह भाजपा के कार्यकर्ताओं से मिल रहे भारी समर्थन से अभिभूत हैं। वह विकसित भारत के संकल्प के प्रति प्रतिबद्ध हैं।

उन्होंने आगे कहा कि वह दिल्ली में आयुष्मान भारत के कार्यान्वयन के लिए प्रतिबद्ध हैं और चुनाव जीतने के बाद कोर्ट जाने सहित इसे दिल्ली में लागू करने में कोई प्रयास नहीं छोड़ेंगी।

उन्होंने यह भी कहा कि हमने भारत को इलेक्ट्रॉनिक्स, इनोवेशन, मैन्युफैक्चरिंग, स्टार्टअप, सूचना प्रौद्योगिकी, डेटा साइंस, रक्षा क्षेत्र, सेमीकंडक्टर आदि के क्षेत्र में वैश्विक नेता बनाने का संकल्प लिया है।

उन्होंने कहा कि हम सब मिलकर अपने माननीय प्रधान सेवक नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत को विश्व गुरु बनाने का लक्ष्य पूरा करेंगे।

सुश्री स्वराज ने अपने नामांकन रोड शो का हिस्सा बनने के लिए सभी लोगों को धन्यवाद दिया। उन्होंने आगे कहा कि वह यह सुनिश्चित करेंगी कि मोदी जी की हर गारंटी उनके निर्वाचन क्षेत्र के हर घर तक पहुंचे। सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के साथ भाजपा इस चुनाव में 400 सीटें पार करेगी।

 

 

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button