उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

*नुक्कड़ सभाओं में राजनाथ सिंह द्वारा किए गए विकास कार्यों की हुई चर्चा* भाजपा लखनऊ महानगर द्वारा लखनऊ प्रत्याशी राजनाथ सिंह के समर्थन में नुक्कड़ सभाओं में लखनऊ महानगर में हुए विकास कार्यों की चर्चा की। लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने कैंट विधानसभा के अंतर्गत महात्मा गांधी वार्ड बर्फखाना तथा पश्चिम विधानसभा के अंतर्गत कुंवर ज्योति प्रसाद वार्ड में सभाओं का संबोधन किया वही उत्तर विधानसभा में डॉ नीरज बोरा ने कुर्सी रोड स्थित लाल लाजपत राय वार्ड तथा विधान परिषद सदस्य मुकेश शर्मा पश्चिम विधानसभा के अंतर्गत छोटा रामलीला मैदान, प्राथमिक पाठशाला निवाजगंज विजय हलवाई चौराहा में क्षेत्रीय जनता को संबोधित किया, कैंट विधानसभा के बाबू बनारसी वार्ड में राज्यसभा सदस्य अशोक बाजपाई उपस्थित रहे। लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने कहा कि आम जनता के मन में फिर एक बार मोदी सरकार का है समाज के हर तबके का आशीर्वाद और समर्थन भाजपा को प्राप्त हो रहा है। 80 करोड़ गरीबों को 4 साल से लगातार फ्री राशन दिया जा रहा है। 50 करोड लोगों को जनधन अकाउंट खोले जाने का लाभ मिला। 12 करोड़ लोगों शौचलय का लाभ मिला। तीन करोड़ गरीबों को आवास दिया जा रहा है केंद्र में मोदी की सरकार और राज्य में योगी की सरकार ने सभी वर्गो के लिए जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ देने का काम रही है। 20मई को लोक तंत्र के पर्व पर आप सबको अपने मताधिकार का उपयोग करके भाजपा को बड़ी संख्या में जीत दिलाना है। विधान परिषद सदस्य मुकेश शर्मा ने बताया आरोग्य योजना आयुष्मान भारत के तहत 60 करोड़ लोगों का जीवन बीमा हुआ, सौभाग्य योजना का जिक्र करते हुए बताया 2.86 करोड़ घरों में बिजली कनेक्शन दिया गया साथ ही लखनऊ के कई इलाकों में बिजली के तार बांस बिजली की लाइन की समस्या से निजात दिलाया है। विधायक डॉ नीरज बोरा ने कहा कि लखनऊ के विकास कार्यों, कोरोना काल में सरकार की उपलब्धियों, ओवर ब्रिज गोमती नगर रलवे स्टेशन विश्व स्तरीय सुविधाएँ विकास हुए । 20 मई को लोकसभा चुनाव में राजनाथ सिंह को रिकार्ड मतों से विजय कराकर संसद मे प्रतिनिधित्व तय करें उक्त अवसर पर मंडल अध्यक्ष राकेश पांड्या संजय तिवारी, पार्षद राधव राम तिवारी संतोष सिंह, शैलेंद्र स्वर्णकार, धवन जी महिला मोर्चा आदि सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित हुए

लखनऊ : भाजपा लखनऊ महानगर द्वारा लखनऊ प्रत्याशी राजनाथ सिंह के समर्थन में नुक्कड़ सभाओं में लखनऊ महानगर में हुए विकास कार्यों की चर्चा की। लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने कैंट विधानसभा के अंतर्गत महात्मा गांधी वार्ड बर्फखाना तथा पश्चिम विधानसभा के अंतर्गत कुंवर ज्योति प्रसाद वार्ड में सभाओं का संबोधन किया वही उत्तर विधानसभा में डॉ नीरज बोरा ने कुर्सी रोड स्थित लाल लाजपत राय वार्ड तथा विधान परिषद सदस्य मुकेश शर्मा पश्चिम विधानसभा के अंतर्गत छोटा रामलीला मैदान, प्राथमिक पाठशाला निवाजगंज विजय हलवाई चौराहा में क्षेत्रीय जनता को संबोधित किया, कैंट विधानसभा के बाबू बनारसी वार्ड में राज्यसभा सदस्य अशोक बाजपाई उपस्थित रहे।

लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने कहा कि आम जनता के मन में फिर एक बार मोदी सरकार का है समाज के हर तबके का आशीर्वाद और समर्थन भाजपा को प्राप्त हो रहा है। 80 करोड़ गरीबों को 4 साल से लगातार फ्री राशन दिया जा रहा है। 50 करोड लोगों को जनधन अकाउंट खोले जाने का लाभ मिला। 12 करोड़ लोगों शौचलय का लाभ मिला। तीन करोड़ गरीबों को आवास दिया जा रहा है केंद्र में मोदी की सरकार और राज्य में योगी की सरकार ने सभी वर्गो के लिए जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ देने का काम रही है। 20मई को लोक तंत्र के पर्व पर आप सबको अपने मताधिकार का उपयोग करके भाजपा को बड़ी संख्या में जीत दिलाना है।

विधान परिषद सदस्य मुकेश शर्मा ने बताया आरोग्य योजना आयुष्मान भारत के तहत 60 करोड़ लोगों का जीवन बीमा हुआ, सौभाग्य योजना का जिक्र करते हुए बताया 2.86 करोड़ घरों में बिजली कनेक्शन दिया गया साथ ही लखनऊ के कई इलाकों में बिजली के तार बांस बिजली की लाइन की समस्या से निजात दिलाया है।
विधायक डॉ नीरज बोरा ने कहा कि लखनऊ के विकास कार्यों, कोरोना काल में सरकार की उपलब्धियों, ओवर ब्रिज गोमती नगर रलवे स्टेशन विश्व स्तरीय सुविधाएँ विकास हुए । 20 मई को लोकसभा चुनाव में राजनाथ सिंह को रिकार्ड मतों से विजय कराकर संसद मे प्रतिनिधित्व तय करें उक्त अवसर पर मंडल अध्यक्ष राकेश पांड्या संजय तिवारी, पार्षद राधव राम तिवारी संतोष सिंह, शैलेंद्र स्वर्णकार, धवन जी महिला मोर्चा आदि सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित हुए

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button