उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

दोस्तों संग पोखरे में स्नान को गया युवक डूबा, 36 घंटे बाद मिला शव

खजनी। थाना क्षेत्र के उनवल चौकी अंतर्गत जगन्नाथपुर निवासी लालू पुत्र रामप्रीत दलित 25 मार्च को दोस्तों संग होली खेलने के बाद भीउरी कोटिया पोखरे में स्नान करने गया और फिर नहीं लौटा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी खोजबीन की लेकिन उसका पता नहीं चला।

मौके पर जुटे लोगों ने बताया कि 10-15 दोस्तों संग भिउरी के कोटिया पोखरे में नहाने गया था। लेकिन उसे किसी ने पोखरे से निकलते नहीं देखा। उसी को आधार मान उनवल चौकी प्रभारी व एनडीआरएफ की टीम व गोताखोर पोखरे में छानबीन करते रहे, लेकिन उसका कुछ पता नही चला।
उनवल चौकी प्रभारी सोनेन्द्र सिंह ने बताया कि लालू तीन भाइयों में सबसे छोटा था, तीन बच्चों का पिता था युवक के मझले भाई ननकू ने बताया की अभी 15 दिन पूर्व ही वो पिता बना था, पुत्र रत्न की प्राप्ति के बाद काफी प्रसन्न था, मिलनसार व व्यवहारिक था, मेहनत मजूरी कर परिवार का पालन पोषण करता था। हल्का लेखपाल अरविंद कुमार ने बताया कि बुधवार सुबह युवक का शव ग्रामीणों ने उतराया देखा जिसकी जानकारी परिजनों में व पुलिस को दी। जानकारी होते ही उनवल चौकी प्रभारी मौके पर पहुंच गए। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button