उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

भाजपा लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी के नेतृत्व में वोटर चेतना अभियान सफलतापूर्वक संपन्न

लखनऊ : भाजपा महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी के नेतृत्व में लखनऊ महानगर में पिछले माह से चलाए जा रहे वोटर चेतना अभियान के अंतिम चरण में आज भी विशेष अभियान चलाया गया। अभियान में विधायकों, वरिष्ठ पदाधिकारीयो, जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं ने सभी वार्डो में बूथ स्तर पर वोटर लिस्ट में नाम जुड़वाने के साथ संसोधन के लिए कैंप लगाए ।

जनप्रतिनिधियों ने कार्यकर्ताओं के साथ घर घर सम्पर्क कर नये मतदाताओं को बूथ पर लाकर बूथ पर बैठी टोली एवं बीएलओ के सहयोग से फार्म भरवा कर मतदाता बनाने का कार्य किया ।

महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने प्रदेश उपाध्यक्ष व लखनऊ प्रभारी त्र्यंबक त्रिपाठी के साथ कैंट विधानसभा के अंतर्गत राजीव गांधी शक्ति केंद्र की बूथ संख्या 207 और 208 पर, प्रदेश महामंत्री एवं वाटर चेतना अभियान प्रदेश संयोजक एमएलसी अनूप गुप्ता ने उत्तर विधानसभा के मलाही टोला में बूथ संख्या 12 पर सेंट जोसेफ इंटर कॉलेज पर पर कैंप लगाकर नए वोटर जोड़ने के लिए फार्म भरवा और भरे गए फार्मो का पुनरीक्षण किया और उसमें आवश्यकता अनुसार संशोधन करवाएं ताकि किसी कमी या त्रुटि की वजह से फॉर्म निरस्त न होने पाए। भरे गए फार्मो के पुनरीक्षण के उपरांत सभी फॉर्म बीएलओ को जमा करवाए गए।


महापौर सुषमा खर्कवाल ने रानी लक्ष्मीबाई की बूथ संख्या 178 पर प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष सिंह ने शहीद भगत सिंह की बूथ संख्या 345 पर, एमएलसी मुकेश शर्मा ने आलमनगर की बूथ संख्या 46 पर लालजी निर्मल ने रानी लक्ष्मीबाई स्कूल विकास नगर की बूथ संख्या 265 पर वोटर चेतना अभियान में घर-घर संपर्क कर लोगों को जागरूक करके वोटर बढ़ाने और गलत वोट कटवाने हेतु फार्म भरवाने का कार्य किया।
लिस्ट में मतदाताओं के नाम में किसी प्रकार की त्रुटि में सुधार करने के लिए भी फार्म भरवाए गए।

मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बताया कि अभियान में अभियान लखनऊ महानगर संयोजक विवेक सिंह तोमर, ‌ प्रदेश मंत्री शिवभूषण सिंह, अंजनी श्रीवास्तव, रजनीश गुप्ता, हर शरण लाल गुप्ता, मानसिंह, राजीव मिश्रा अमित गुप्ता, श्वेता सिंह राहुल राज रस्तोगी, महानगर उपाध्यक्ष धनश्याम अग्रवाल, सौरभ वाल्मीकि, अभिषेक खरे, जयति श्रीवास्तव मनीष शुक्ला,मण्डल अध्यक्ष, पार्षद गण भी विभिन्न बूथों पर उपस्थित रहे और अभियान में सहभागिता की।

 

 

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button