उत्तर-प्रदेशउत्तराखंडबड़ी खबरलखनऊ

आधी रात अधिकारी के कार्यालय का ताला तुड़वाना दिखाता है की केजरीवाल कितने भयभीत हैं : वीरेन्द्र सचदेवा

 

दिल्ली भाजपा सर्वोच्य न्यायालय के सरकारी अधिकारियों से जुड़े आदेश के बाद से केजरीवाल सरकार के कार्यकलापों को गंभीरता से देख रही है और आवश्यकता होगी तो हम दिल्ली के प्रशासकीय हित में उचित विकल्पों पर काम करे : वीनई दिल्ली  : दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा है कि कल देर रात विशेष सतर्कता सचिव श्री वाई.वी.वी.जे. राजशेखर के कार्यालय का मंत्री सौरभ भारद्वाज ने मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के निर्देश पर ताला तुड़वाकर सतर्कता के दृष्टिकोण से संवेदनशील फाइलों की फोटो कॉपी करवाई उससे यह स्थापित हो गया है कि अरविन्द केजरीवाल सरकार पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप सही हैं और इसके चलते केजरीवाल पूरी तरह भयभीत हैं।

श्री वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा है कि शराब घोटाले के तुरंत बाद सामने आये राज महल बंगला घोटाले ने अरविन्द केजरीवाल की सार्वजनिक छवि पूरी तरह धूमिल कर दी है और उनसे जनता को जवाब देते नहीं बन रहा। शराब घोटाले एवं बंगला घोटाले सहित केजरीवाल सरकार के विरूद्ध अनेक मामलों की जांच विशेष सतर्कता सचिव श्री राजशेखर कर रहे हैं और इसीलिये अब मुख्यमंत्री उन्हें प्रताड़ित कर रहे हैं।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि अरविन्द केजरीवाल सरकार आज देश की भ्रष्टतम सरकार है और केजरीवाल हाल ही में आये माननीय सर्वोच्य न्यायालय के सरकारी अधिकारियों से जुड़े आदेश का लाभ उठाकर उनको अनैतिक रूप से दबाने और डराने में लगी है।

वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा है कि दिल्ली भाजपा सर्वोच्च न्यायालय के सरकारी अधिकारियों से जुड़े आदेश के बाद से केजरीवाल सरकार के कार्यकलापों को गंभीरता से देख रही है और आवश्यकता होगी तो हम दिल्ली के प्रशासकीय हित में उचित विकल्पों पर काम करेगी.

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button