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पीएनबी ने अपनी एनआरआई सेवाओं को मजबूत किया: 24*7 एनआरआई ग्राहक सेवा केंद्र और नई पेशकश शुरू की

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लखनऊ : पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) ने 23 नवंबर, 2024 को अपने 24*7 एनआरआई ग्राहक सेवा केंद्र के साथ-साथ बैंकिंग सुविधा को बढ़ाने और अपने अनिवासी भारतीय (एनआरआई) ग्राहकों की उभरती जरूरतों को पूरा करने हेतु नई वित्तीय सेवाओं का एक व्यापक सेट लॉन्च किया है।

इन पेशकशों का अनावरण बैंक के भीकाजी कामा प्लेस, नई दिल्ली स्थित कार्यालय में वित्तीय सेवा विभाग (डीएफएस) के सचिव  एम. नागराजू, डीएफएस के संयुक्त सचिव  पंकज शर्मा, पीएनबी के एमडी एवं सीईओ अतुल कुमार गोयल, तथा कार्यकारी निदेशकों  कल्याण कुमार,  बिनोद कुमार,  एम. परमशिवम और  बिभु प्रसाद महापात्रा की गरिमामयी उपस्थिति में किया गया।

7 देशों में अनिवासी भारतीय (एनआरआई) ग्राहकों के लिए पीएनबी ने विस्तारित टोल-फ्री नंबर, डोरस्टेप डॉक्यूमेंट पिकअप सुविधा, एनआरआई ग्राहकों के लिए व्हाट्सएप बैंकिंग, एफसी एनआर -(बी) फॉरवर्ड लिंक्ड प्रीमियम डिपॉजिट स्कीम, 50 विशेष एनआरआई सेवा शाखाएँ, एनआरआई नेविगेटर – एफ ए क्यू के साथ एक व्यापक गाइड और एनआरआई ग्राहकों की सुविधा के लिए नई वेबसाइट जैसी सेवाएं शुरू की हैं।
यह लॉन्च दुनिया भर के ग्राहकों को सुलभ, व्यक्तिगत और निर्बाध बैंकिंग समाधान प्रदान करने हेतु पीएनबी की प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है, साथ ही अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बैंक के फोकस को मजबूत करता है।

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