उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ कांस्टेबल पर हुआ एक्शन

कंगना ने पंजाब में उग्रवाद व आतंकवाद पर सवाल उठाया

नई दिल्ली : कंगना रनौत ने सीआईएसएफ कर्मचारी से पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया, तो बोलीं कि ‘वे किसान आंदोलन का समर्थन करती हैं. मैं सुरक्षित हूं, लेकिन पंजाब में आतंकवाद और उग्रवाद जो बढ़ रहा है, उसे हम कैसे संभालेंगे?’ गौरतलब हो कि अभिनेत्री ने हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय सीट ने चुनाव जीता है. वे भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ी थीं. कंगना ने कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह को चुनाव में हराया है.

ज्ञात हो कि कंगना ने अभिनेत्री के तौर पर फिल्मों में चर्चित महिलाओं के अभिनय किए हैं.  वे अपने शानदार अभिनय के चलते चार बार नेशनल फिल्म अवॉर्ड सहित पांच फिल्मफेयर अवॉर्ड जीत चुकी हैं. वे फोर्ब्स इंडिया की सेलिब्रिटी 100 लिस्ट में छह बार जगह बना चुकी हैं. भारत सरकार ने उन्हें 2020 में पद्म श्री से सम्मानित किया था.

थप्पड़ कांड’ के बाद, कंगना रनौत ने CISF गार्ड पर दिया बयान, बोलीं- ‘मेरे चेहरे पर हिट किया और फिर…’

कंगना रनौत जब दिल्ली के लिए फ्लाइट पकड़ने के लिए चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचीं, तो वहां चैकिंग के दौरान CISF की महिला कर्मचारी ने उन्हें जोरदार थप्पड़ मार दिया. अब बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने आरोपी महिला और घटना की वजह पर खुलकर बात की है. उन्होंने शुभचिंतकों को अपनी स्थिति के बारे में भी बताया.

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बीजेपी सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत से बदसलूकी के मामले में नए फैक्ट्स सामने आई हैं. थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ की आरोपी जवान का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सीआईएसएफ की महिला कर्मी (कुलविंदर कौर) जो कह रही हैं, उससे साफ झलक रहा है कि वह किसान आंदोलन को लेकर दिए गए कंगना रनौत के पुराने बयान से बेहद नाखुश थीं.
इसने बोला था 100 रुपये में किसान आंदोलन में बैठती हैं महिलाएं, वहां मेरी मां भी थी’, कंगना को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ जवान का वीडियो
कंगना रनौत की ओर से दी गई शिकायत में सामने आया है कि वह चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंची थीं. उन्हें फ्लाइट से दिल्ली आना था. सिक्योरिटी चेक इन के बाद जब वह बोर्डिंग के लिए जा रही थीं, इसी दौरान एलसीटी कुलविंदर कौर (सीआईएसएफ यूनिट चंडीगढ़ एयरपोर्ट ) ने उन्हें थप्पड़ मारा.

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button