उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

टीवीएस मोटर कंपनी ने उत्तर प्रदेश में टीवीएस आईक्यूब पोर्टफोलियो में पेश किए नए वेरिएंट

ग्राहकों के लिए इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को सुलभ बनाने की दिशा में एक और कदम

लखनऊ :  मोबिलिटी से जुड़े सस्टेनेबल सॉल्यूशंस प्रदान करने और ग्राहकों को अपनी पावर ऑफ चॉइस के साथ मजबूत बनाने की अपनी ज़िम्मेदारी के अनुरूप ग्लोबल स्तर पर अग्रणी वाहन निर्माता टीवीएस मोटर कंपनी ने लखनऊ में 2.2 kWh बैटरी के साथ टीवीएस आईक्यूब के अपने नए वेरिएंट को लॉन्च किया।

इसके साथ ही, कंपनी पूरे राज्य में आज से ग्राहकों तक टीवीएस आईक्यूब एसटी को पहुंचाने के लिए तैयार है। टीवीएस आईक्यूब एसटी अब दो वेरिएंट्स, 3.4 kWh और 5.1 kWh में आएगा, जो कि सेगमेंट में सबसे बड़ा बैटरी पैक है। इसके साथ, टीवीएस आईक्यूब सीरीज के तहत अब 11 शानदार रंगों में पांच वेरिएंट उपलब्ध हैं। इस तरह यह सीरीज बाजार में सबसे बड़े और सबसे आकर्षक ईवी पोर्टफोलियो में से एक बन जाती है।

टिकाऊ गतिशीलता समाधानों में अग्रणी के रूप में, टीवीएस मोटर कंपनी भरोसेमंद, नवीन और बेहतर प्रोडक्ट्स के साथ ईवी सेगमेंट के प्रति अपने वादे की पुष्टि करती है। इस दृष्टिकोण को आगे बढ़ाते हुए और ईवी को सभी के लिए सुलभ बनाने के प्रयास में, नए 2.2 kWh बैटरी संस्करण के साथ, टीवीएस आईक्यूब सीरीज़ अब उत्तर प्रदेश में 94,999 रुपये की शुरुआती प्रभावी एक्स-शोरूम कीमत पर उपलब्ध है, जो ग्राहकों के लिए इसे खरीदने की कुल लागत को कम करने में मदद करेगी।
नए वेरिएंट के लॉन्च के अवसर पर टिप्पणी करते हुए, टीवीएस मोटर कंपनी के ईवी बिजनेस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट मनु सक्सेना ने कहा, ‘‘टीवीएस मोटर कंपनी में हमारी निरंतर यही कोशिश है कि इंडस्ट्री में लगातार इनोवेशन और सस्टेनेबिलिटी को बढ़ावा दिया जाए। हमारा टीवीएस आईक्यूब परिवार अब 3 लाख यूनिट तक पहुँच गया है और इस परिवार को आगे बढ़ते देखना वाकई बहुत दिलचस्प है। हमारे ईवी ग्राहकों के राइडिंग संबंधी व्यवहार से सीखते हुए, हम टीवीएस आईक्यूब में एक नया 2.2 किलोवाट सबसे तेज़ चार्जिंग वेरिएंट लॉन्च करके बहुत खुश हैं। टीवीएस आईक्यूब एसटी सीरीज में एक अतिरिक्त वेरिएंट आया है, जो हमारे सबसे उपयुक्त रेंज और किफायती कीमत का तालमेल पेश करने वाले 3 बैटरी विकल्पों के साथ उपलब्ध है। संपूर्ण टीवीएस आईक्यूब सीरीज अब उत्तर प्रदेश में डिलीवरी के लिए उपलब्ध होगी। इस मौके पर हम यही भरोसा दिला सकते हैं कि टीवीएस मोटर अपने ग्राहकों को भरोसेमंद और बेहतर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी अनुभव प्रदान करके उनकी सफलता की यात्रा में भागीदार बनने का अपना प्रयास जारी रखेगा।

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button