उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

क्रिकेट के प्रति मेरा रोमांच और प्यार कभी कम नहीं होगा”: कार्तिक आर्यन 

आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप अभियान, 'फ्री फॉर ऑल, हर मैच हर बॉल' के लिए डिज़्नी+ हॉटस्टार

लखनऊ  : पूरे देश में क्रिकेट प्रशंसकों का उत्साह चरम पर है, क्योंकि 2 जून, 2024 से शुरू हो रहा है, आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप और फैन्स मेन इन ब्लू का उत्साह बढ़ाने के लिए तैयार हैं। इससे पहले इस सप्ताह डिज़्नी+ हॉटस्टार ने युवा बॉलीवुड अभिनेता, कार्तिक आर्यन के साथ गठबंधन कर उन्हें प्लेटफॉर्म के अभियान, फ्री फॉर ऑल, हर मैच हर बॉल का चेहरा बनाया था। इस अभियान को आगे बढ़ाते हुए डिज़्नी+ हॉटस्टार ने एक और एड फिल्म जारी की है, जिसमें उनकी ‘फ्री ऑन मोबाइल’ पेशकश को दोहराया गया है, ताकि देश में सभी क्रिकेट प्रशंसक मैच का हर एक्शन देख सकें।

पहली फिल्म की तरह, यह एड भी बहुत जीवंत है, जिसमें क्रिकेट के प्रति भारत का प्रेम प्रदर्शित किया गया है। इसमें एक गाँव की पृष्ठभूमि में रोजमर्रा की घटनाएं जैसे बिजली चली जाना, या परिवारों में रिमोट की लड़ाई को मनोरंजक तरीके से दिखाया गया है। डिज़्नी+ हॉटस्टार टीम द्वारा निर्मित और विजय मौर्य द्वारा निर्देशित इस एड फिल्म में डिज़्नी+ हॉटस्टार के ‘फ्री ऑन मोबाइल’ प्रस्ताव के बारे में बताया गया है। इसमें मैचों के लिए ऐप के विशेष डेटा सेवर मोड पर भी जोर दिया गया है, ताकि देश भर के दर्शक डेटा पैकेज ख़त्म होने की चिंता के बिना टूर्नामेंट का आनंद ले सकें।

कार्तिक आर्यन ने कहा, “भारत में क्रिकेट सिर्फ एक खेल नहीं, बल्कि एक ऐसा बंधन है, जो हर उम्र या पृष्ठभूमि के व्यक्ति को एक सूत्र में बांध देता है। मुझे याद है कि हम बेसब्री से स्कूल के खत्म होने का इंतजार करते थे, ताकि हम सब दोस्त मिलकर खेल सकें और परिणाम की फ़िक्र किए बगैर खुशी मना सकें। मेरे परिवार में साथ मिलकर उत्साह और गर्व के साथ विश्व कप देखने की परंपरा थी और हम टीम इंडिया के लिए चीयर करते थे। क्रिकेट के लिए मेरा रोमांच और प्यार कभी कम नहीं होगा।”

आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 का पहला मैच 2 जून 2024 को यूएसए और कनाडा के बीच भारतीय समयानुसार सुबह 6:00 बजे खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट के नौवें संस्करण का आयोजन वेस्टइंडीज और यूएसए की मेजबानी में हो रहा है। आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 चैंपियन बनने के लिए 55 मैचों में 20 टीमें कड़ी प्रतिस्पर्धा करेंगी।

 

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button