उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

रोहिणी के निवासियों की इच्छा है कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनें : विजेंद्र गुप्ता, रोहिणी विधायक

रोहिणी विधान सभा चुनाव कार्यालय का फीता काटकर उद्घाटन; उत्तर पश्चिम दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार योगेन्द्र चंदोलिया ने समारोह का नेतृत्व किया

लखनऊ : उत्साह और एकजुटता का जीवंत प्रदर्शन करते हुए रोहिणी विधानसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन हुआ। समर्पित भाजपा कार्यकर्ताओं, समर्थकों और निवासियों सहित समर्थकों के बीच, उत्तर पश्चिम संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार योगेन्द्र चंदोलिया ने प्रशांत विहार में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। इससे पूर्व कार्यकार्ताओं ने मिलकर हवन किया। जय श्री राम का उद्घोष करते हुए लोगों ने हवन में भाग लिया।

रोहिणी के विधायक और पूर्व भाजपा अध्यक्ष विजेंद्र गुप्ता ने तीनों भाजपा पार्षदों के साथ इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। अपने जोशीले संबोधन में श्री गुप्ता ने विश्वास व्यक्त किया कि योगेन्द्र चंदोलिया की आगामी चुनावों में शानदार जीत होगी। उन्होंने रोहिणी के निवासियों की भावनाओं को व्यक्त करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के रूप में तीसरे कार्यकाल के लिए रोहिणी की जनता  नरेंद्र मोदी को ही देखना चाहती है।

इस कार्यक्रम में रोहिणी विधानसभा के पूर्व पार्षद, विधायक और सम्मानित व्यक्तित्व मौजूद रहे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रसाद एवं भंडारे का आयोजन किया।

 

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button