उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

मेरे गृह क्षेत्र पूर्वी दिल्ली में लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरा कार्यकाल देंगे : दिल्ली भाजपा अध्यक्ष

नई दिल्ली : दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि आज मैंने दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में बीजेपी उम्मीदवारों के साथ 3 रोड शो किए हैं और ये इलाके अलग-अलग तबके के लोगों का निवास स्थान हैं, लेकिन पूरे शहर में लोगों में बीजेपी उम्मीदवारों के प्रति समान उत्साह है। पूर्व, उत्तर पूर्व और नई दिल्ली में आज के रोड शो शानदार सफल रहे।

सचदेवा ने कहा कि गृह क्षेत्र पूर्वी दिल्ली में सड़कों पर और घर की बालकनियों में लोगों द्वारा हाथ लहराने से पता चलता है कि वे भाजपा उम्मीदवार को चुनकर श्री नरेंद्र मोदी को तीसरा कार्यकाल देना चाहते हैं।

इसी तरह उत्तर पूर्वी दिल्ली में रोड शो के दौरान हर चेहरे पर श्री मनोज तिवारी के प्रति स्नेह झलक रहा था और लोगों ने खुलकर कहा कि दिल्ली दंग झेल चुके कई बूथों पर कांग्रेस उम्मीदवार टुकड़े टुकड़े गैंग वाले कनैया कुमार अपना खाता भी नहीं खोल पाएंगे।

अमर कॉलोनी और आसपास के क्षेत्र में नई दिल्ली की उम्मीदवार सुश्री बांसुरी स्वराज के रोड शो अभियान में शामिल हुए श्री सचदेवा ने कहा कि नई दिल्ली के लोग सुश्री बांसुरी स्वराज को विकास और बेहतर प्रबंधन की गारंटी के रूप में देखते हैं, जबकि युवा उन्हें दिल्ली की राजनीति में गेम चेंजर के रूप में देखते हैं।

 

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button