उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

सौरभ भारद्वाज का राघव चड्ढा पर बयान हास्यास्पद, क्या वह बता सकते हैं कि कैलाश गहलोत, एन.डी. गुप्ता, इमरान हुसैन आदि कहाँ हैं ? : दिल्ली भाजपा प्रवक्ता

नई दिल्ली : दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है कि मंत्री सौरभ भारद्वाज का उनके वरिष्ठ पार्टी नेता राघव चड्ढा की चुनाव प्रचार से अनुपस्थिति पर बयान हास्यास्पद है।

हर भारतीय समझ रहा है कि आँखों के इलाज को बहाना बनाकर राघव चड्ढा अब आम आदमी पार्टी से दूर हैं क्योंकि वे अरविंद केजरीवाल सरकार के शराब घोटाले में गिरफ्तारी का खतरा समझते हैं। लगभग स्पष्ट है कि राघव चड्ढा ने यह तय किया है कि वह आम आदमी पार्टी से दूर रहें क्योंकि उन्हें यह पता है कि जल्द ही पंजाब के भगवंत मान के भ्रष्टाचार का पंडोरा बक्स भी खुलेगा।

श्री कपूर ने कहा कि अगर हम सौरभ भारद्वाज के बयान पर विश्वास करते हैं कि राघव चड्डा आँखों के इलाज के लिए अनुपस्थित हैं तो तो क्यों कैलाश गहलोत, इमरान हुसैन, एन.डी. गुप्ता के अलावा कई विधायक और अन्य लोग आम आदमी पार्टी के मीडिया और सोशल मीडिया में अभियान कहानियों से अनुपस्थित हैं।यहाँ तक कि वरिष्ठ नेता गोपाल राय भी मीडिया खबरों में अधिक नहीं दिखाई देते हैं।

 

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button