उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

केजरीवाल सरकार दिल्ली जल बोर्ड, स्कूल रूम निर्माण या शराब घोटाला जैसे भ्रष्टाचार के मुद्दो पर सार्वजनिक चर्चा से भागती है : वीरेन्द्र सचदेवा

नई दिल्ली  : दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष श्री वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा है की अरविंद केजरीवाल सरकार एक ऐसी सरकार है जो हर वह प्रशासनिक कार्य जिससे इनका राजनीतिक हित जुड़ा हो मीडिया के माध्यम से करना चाहते हैं पर दिल्ली जल बोर्ड, स्कूल रूम निर्माण या शराब घोटाला जैसे अपने भ्रष्टाचार के मुद्दो पर सार्वजनिक चर्चा से भागती है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि मंत्री सौरभ भारद्वाज का महापौर चुनाव के पीठासीन अधिकारी मुद्दे पर मुख्य सचिव पर दोषारोपण कर उपराज्यपाल महोदय को पत्र लिखना केजरीवाल सरकार के हर मुद्दे पर विवाद करने की आदत का भाग है।

श्री सचदेवा ने कहा है मुख्य सचिव ने नियमानुसार मुख्य मंत्री को पत्र लिखा पर वह जेल में हैं तो जवाब नही आया अतः उन्हे सीधा उपराज्यपाल महोदय को पत्र लिखना पड़ा जो प्रशासनिक रूप से सही है।

यह तो पीठासीन अधिकारी का मामूली मुद्दा है आगे चलकर जटिल मुद्दों पर भी मुख्य मंत्री का जेल मे रहना समस्या पैदा करेगा। बेहतर हो महापौर चुनाव पीठासीन अधिकारी मुद्दे से सबक लेकर प्रशासनिक हित में अरविंद केजरीवाल इस्तीफा देकर पूर्णकालिक मुख्य मंत्री बनने दें।

 

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button