उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

राष्ट्रीय लोकदल के खेल प्रकोष्ठ की तरफ से निकाली जाने वाली चौधरी चरण सिंह संदेश रथ यात्रा का शुभारम्भ 10 दिसम्बर को

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह ने किसानों के हित में बड़े काम किए हैं : रोहित अग्रवाल

लखनऊ । राष्ट्रीय लोकदल के खेल प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नीरपाल सिंह तथा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रोहित अग्रवाल ने संयुक्त रूप से पत्रकार बन्धुओं से वार्ता की।
प्रेसवार्ता में रोहित अग्रवाल ने कहा कि भारत के पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह ने किसानों के हित में बड़े काम किए हैं.हमें उनके बताए रास्ते पर चलना है। उन्होंने हमेशा किसानों का अस्तित्व बचाने के लिए लड़ाई लड़ी और राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयन्त सिंह जी किसान मसीहा के बताये रास्ते पर चलकर किसानों के हितों के लिए सड़क से संसद तक आवाज उठा रहे हैं। अग्निवीर योजना से युवाओं में हताशा और निराशा है। किसानों को एमएसपी का लाभ नहीं मिल रहा है। हमारी पार्टी के विधायक बकाया गन्ना भुगतान, गन्ने का लाभकारी मूल्य घोषित करने, युवाओं को रोजगार तथा महंगाई से छुटकारा आदि मांगों को लेकर विधानसभा में आवाज उठा रहे हैं।
उन्होंने आगे कहा कि किसानों को मुफ़्त बिजली देने का वादा भी खोखला साबित हुआ। चंद पूंजीपतियों को छोड़कर छोटे और बड़े सभी व्यापारी सरकार की गलत नीतियों के कारण परेशान हैं।
प्रेस वार्ता में खेल प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नीरपाल सिंह ने बताया कि खेल प्रकोष्ठ की तरफ से निकाली जाने वाली चौधरी चरण सिंह संदेश रथ यात्रा का शुभारम्भ 10 दिसम्बर को शुभारम्भ होगा। उन्होंने बताया कि यात्रा को लेकर रूट प्लान तैयार कर लिया गया है, जो सहारनपुर, शामली, मुजफ्फरनगर, अमरोहा, बागपत, बिजनौर, मेरठ और गाजियाबाद होते हुए 23 दिसम्बर को दिल्ली किसान घाट पर पहुंचकर समाप्त होगी। उन्होने कहा कि यात्रा सहारनपुर, शामली, मुजफ्फरनगर, बिजनौर और मेरठ से दिल्ली जाएगी।
चौधरी नीरपाल सिंह ने आगे कहा कि राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयन्त सिंह खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए बढ चढकर काम कर रहे हैं और अपनी निधि से खिलाडियों के भविष्य के लिए अपनी निधि का अनुदान भी कर रहे हैं।

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button