उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

भाजपा बनाएगी ट्रिपल इंजन की सरकार: सिद्धार्थ नाथ सिंह

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी लखनऊ महानगर “प्रभावी मतदाता सम्मेलन” राज स्टेट में भव्यता के साथ संपन्न हुआ । कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह , राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार डॉ कुमार सक्सेना उपस्थित रहे । कार्यक्रम की अध्यक्षता लखनऊ नगर निगम चुनाव संयोजक अंजनी कुमार श्रीवास्तव ने की तथा इस प्रभावी मतदाता सम्मेलन के समन्वयक भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अभिषेक खरे द्वारा कार्यक्रम का संचालन किया गया ।

सम्मेलन को संबोधित करते हुए सिद्धार्थ नाथ ने कहा कि कार्यक्रम का स्वरूप देख कर लग रहा है की लखनऊ महानगर के 110 वार्ड में भारतीय जनता पार्टी 80 सीटों को जीतने जा रही है बाकी सीटों में दूसरी पार्टी में बटवारा है।जिसको भारतीय जनता पार्टी का टिकट मिलेगा उसकी जीत सुनिश्चित है। हम सब को जनता के बीच जाकर बताना है डबल इंजन की सरकार चल रही है आप इसको ट्रिपल इंजर की सरकार बनाए। उत्तर प्रदेश में भाजपा के 17 के 17 महापौर जीतकर आएंगे।


उन्होंने कहा आजादी के बाद नेहरू गांधी के शासन के दशकों में रहे उसमें भारतवर्ष ने गवाया है वर्ष 2014 नरेंद्र मोदी सरकार बनने के बाद स्वर्ण दशक आया है। नेहरू जी के काल में जो धारा 370 लगी थी मोदी जी ने उसको हटाया। 1962 के युद्ध में चीन को भारत की जमीन सौंप दी ।मोदी जी के युग में भारत के सैनिकों ने चीन को ईट का जवाब पत्थर से दिया यह स्वर्णिम युग है।


भारतीय जनता पार्टी इस देश के लिए आवश्यकता है । भाजपा को जिताने के लिए कार्यकर्ताओं को काम करना है ,मतदाताओं को काम करना है। राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार डॉ अरुण कुमार सक्सेना ने संबोधित करते हुए कहा प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश का सम्मान बढ़ा है जी-20 की अध्यक्षता भारत को मिली। 500 साल बाद राम मंदिर का निर्माण मोदी योगी के नेतृत्व में हो रहा है।

अंजनी श्रीवास्तव ने कहा भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता सोने की तरह है वह पार्टी से कुछ नहीं लेता है वह हमेशा पार्टी के लिए पूरी निष्ठा से कार्य करता है. सह मीडिया प्रभारी ऋषि शर्मा ने बताया कि कार्यक्रम में ओम प्रकाश श्रीवास्तव प्रभारी प्रकोष्ठ विभाग भाजपा उत्तर प्रदेश , सूरज श्रीवास्तव, महानगर मंत्री अशोक श्रीवास्तव , हृदय नारायण श्रीवास्तव संरक्षक अखिल भारतीय कायस्थ महासभा, उमेश श्रीवास्तव प्रदेश अध्यक्ष अखिल भारतीय कायस्थ महासभा ,संजीव वर्मा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिल भारतीय चित्रांश महासभा महासभा, विनोद कुमार श्रीवास्तव वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अखिल भारतीय चित्रांश महासभा , अनूप श्रीवास्तव प्रबंधक महर्षि विद्या मंदिर विश्वविद्यालय ,अरुण प्रकाश श्रीवास्तव , दिनेश खरे , बलदाऊ जी श्रीवास्तव , संतोष श्रीवास्तव, राकेश श्रीवास्तव ,विकास श्रीवास्तव श्रीमती शीलू श्रीवास्तव, श्रीमती निधि श्रीवास्तव , सुधीर श्रीवास्तव प्रमुख रूप से उपस्थित रहे ।

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button