उत्तर-प्रदेशबड़ी खबरलखनऊ

त्योहारों के महीने में एमएक्स् प्लेयर पर हिंदी में डब अंतर्राष्ट्रीय शोज़ की बहार

लखनऊ. त्योहारों के महीने अक्टूबर में प्रवेश करने के साथ ही उत्सव का मूड सेट हो चुका है। इस कड़ी में एमएक्स प्लेयर सभी मनोरंजन आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए दुनिया भर के बहुप्रतीक्षित अंतर्राष्ट्रीय शो जिन्हें हिंदी और अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में डब किया गया है, पेश कर रहा है। लव स्टोरी ऑफ़ कोर्ट एनिमिज़ प्रसारित होगा। यह चीनी नाटक दो बहनों, झाओ यू जिंग और किउ क्यूई की कहानी बयान करती है, जिन्हें विद्रोहियों द्वारा एक दुसरे से अलग कर दिया जाता है क्योंकि वह उन्हें जान से मारना चाहते हैं। इस सीरिज़ के सभी 25 एपिसोड विशेष रूप से एक अक्टूबर से अब हिंदी में उपलब्ध होंगे।


प्लेफुल किस, ओह हा नी नामक एक हाई स्कूल की लड़की की एक रोमांटिक कॉमेडी कहानी है, जो अपने घर के तबाह होने के बाद अपने क्रश बेक सुंग जो के घर रहने चली जाती है। पुरस्कार विजेता यह कोरियाई नाटक हाई स्कूल से होते हुए कॉलेज और उससे आगे के सम्बन्धों की कहानी बयान करती है। यह सीरीज पांच अक्टूबर से हिंदी में शुरू होगी। वन्स अगेन घटनाओं से परिपूर्ण सोंग परिवार की एक कोरियाई कहानी है, जो योंगजू मार्केट में अपने पड़ोसियों के साथ शांति से नहीं रहते हैं। यह शो आठ अक्टूबर से एमएक्स प्लेयर पर हिंदी में उपलब्ध होगा।


नी चांग शो निंग राजवंश पर आधारित कहानी जिज़ियाओनी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक बिजनेस वूमन बनने की इच्छा रखती है। सु परिवार द्वारा उसके परिवार को फंसाने और मारने के बाद जिओ नी अपने परिवार का बदला लेने की कसम खाती है। मूल रूप से चीनी भाषा में निर्मित यह शो एमएक्स प्लेयर पर हिंदी में उपलब्ध होगा। द सिक्रेट लाइफ ऑफ़ माय सेक्रेटरी का प्रसारण 15 अक्टूबर से किया जायेगा।

टी एंड टी मोबाइल मीडिया में टीम 1 के चीफ मिन शानदार परफेक्शनिस्ट होने के साथ साथ एक पत्थर दिल इंसान भी हैं, जो अक्सर अपने उग्र स्वभाव के साथ अपनी सेक्रेटरी जंग ही पर निर्भर रहते हैं। यह सीरिज़ हिंदी के साथ साथ तमिल, तेलुगु, मराठी, बंगाली, कन्नड़ और मलयालम में भी उपलब्ध है।


द जनरल्स डॉटर शो यानि जनरल की बेटी – यह फिलिपिनो शो एक सैन्य नर्स रियान बोनिफेसियो पर आधारित है, जो फिलीपीन सशस्त्र बलों में दूसरी लेफ्टिनेंट है। हालांकि, उसके पास एक राज़ है। 19 अक्टूबर से हिंदी में द जनरल्स डॉटर को प्रसारित किया जायेगा।  स्काई कैसल – स्काई कैसल एक व्यंग्यात्मक सीरिज़ है, जो दक्षिण कोरिया में बसे उच्च वर्ग के माता-पिता की भौतिकवादी इच्छाओं को बारीकी से दिखाती है कि कैसे वे दूसरों के जीवन को बर्बाद कर अपने परिवार की सफलताओं को बेरहमी से सुरक्षित रखते हैं। 22 अक्टूबर से शुरू हो रहे 20 एपिसोड के इस सीरिज़ का प्रसारण हिंदी में होगा। हॉस्टेजेस – इस इज़राइली क्राइम थ्रिलर की कहानी शुरू होती है एक प्रसिद्ध सर्जन, येल डैनोन से, जो इजरायल के राष्ट्रपति का ऑपरेशन करने के लिए तैयार होते हुए दिखाई देती हैं। 22 एपिसोड की यह सीरीज  26 अक्टूबर से हिंदी में उपलब्ध होगी।

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button