उत्तर-प्रदेशबड़ी खबरलखनऊ

आज़ादी का अमृत महोत्सव हम सभी को पूरे उत्साह से मनाना चाहिए:महापौर

                 चेरिश टाइम्स न्यूज़ 
           लखनऊ. महापौर संयुक्ता भाटिया ने आज़ादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर काकोरी स्थित सिकरौरी गांव के गारमेंट फैक्ट्री में निःशुल्क झंडा वितरण कार्यक्रम के अंतर्गत 100000 झंडा वितरण का शुभारंभ किया।

कार्यक्रम का शुभारंभ सशत्र सीमा बल के जैज़ बैंड के द्वारा वनदे मातरम की प्रस्तुति की साथ हुआ।
इस अवसर पर महापौर संयुक्ता भाटिया ने कहा कि आजादी का यह अमृत महोत्सव हम सभी को बहुत ही हर्ष और उल्लास से मनाना चाहिए।जैसे हम अपनी शादी की सालगिरह मनाते है ठीक उसी प्रकार हमको अपने देश की आज़ाद डायमंड जुबली सालगिरह मनाना चाहिए।

आज़ादी का यह 75वा अमृत महोत्सव हमारे देश के उन असंख्य बलिदानियों को भी समर्पित है जिन्होंने अपने देश के लिए अपना सर्वस्व न्योछावर कर दिया।आज़ादी की इस अमृत काल मे हम सभी लोग अपने घरों में तिरंगा जरूर लगाएं और आज़ादी का जश्न मनाए।

अंत में महापौर ने कहा हर घर तिरंगा अभियान के तहत घर घर मे हमको तिरंगा फहराना है।
महापौर ने फैक्टरी के कर्मचारियों का बढ़ाया हौसला
महापौर ने गारमेंट फैक्ट्री में जाकर उन कर्मचारियों का हौसला बढ़ाया जो दिन रात इस कार्यक्रम के अंतर्गत झंडा बनाने में लगे हुए है।उनको जोश और उत्साह देखकर महापौर ने उनका उत्साहवर्धन करते हुए उनको बधाई दी।

इस अवसर महापौर संग सशस्त्र सीमा बल के कमांडेंट रतीश कुमार पांडेय ,कार्यक्रम संयोजक जाहिद अली क़ुरैशी ,पूर्व प्रधान इशरत अली ,फैक्ट्री के निदेशक इमरान अली क़ुरैशी एवं कामरान अली  सहित अन्य जनमानस बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button