उत्तर-प्रदेशबड़ी खबरलखनऊ

लॉन्च के बाद ही दर्शकों के बीच चर्चाओं में छाया हुआ है ‘डॉ. अरोड़ा- गुप्त रोग विशेषज्ञ’

‘डॉ. अरोड़ा’ के विवेक मुशरान ने अंतरंग बातचीत के बारे में दी अपनी राय

                       चेरिश टाइम्स न्यूज़
              लखनऊ. सोनीलिव पर ड्रैमेडी ‘डॉ. अरोड़ा- गुप्त रोग विशेषज्ञ’ अपने ट्रेलर के लॉन्च के बाद से ही दर्शकों के बीच चर्चाओं में छाया हुआ है। दर्शक बेसब्री से इस शो के प्रीमियर का इंतजार कर रहे हैं। इस प्लेटफॉर्म पर 22 जुलाई से स्ट्रीम होने को तैयार यह सीरीज उस जीवन और दौर की कहानी कहती है, जब घूम-घूम कर रोगियों को यौन समस्याओं की सलाह दी जाती थी। विवेक मुशरान शो में एक बिजनेसमैन की भूमिका निभा रहे हैं जिन्‍हें यह बिजनेस अपने पूर्वजों से विरासत में मिला है। जागरूकता के अभाव और संकुचित मानसिकता के कारण, वह अपने बेटे की अंतरंग जरूरतों के बारे में जानकर बौखला जाता है।
इस शो में किस विषय पर रोशनी डाली गई, उस बारे में विवेक मुशरान अपने विचार रखते हुए कहते हैं कि किस तरह यौन समस्याओं से जुड़ी बातों को लोगों को गंभीरता से लेना चाहिए। वह कहते हैं कि आजकल, जब हम यौन समस्याओं वाले कॉलम के साथ अखबार पढ़ते हैं तो उसके प्रति संवेनदनशील होने की बजाय हमारी हंसी छूट जाती है और हम सोचते हैं कि ये तो बड़ा मजेदार है। डॉ. अरोड़ा इस बात को लेकर हमारी आंखें खोलते हैं कि सेक्सुअल परेशानियों को अक्सर हल्के और मनोरंजक रूप में लिया जाता है। मुझे उम्मीद है कि इस सीरीज को देखने के बाद, लोग ज्यादा संवेदनशील होंगे कि जो बात उन्हें दिलचस्प लगती रही है, दरअसल वह उस व्यक्ति के लिये कितना तकलीफदेह अनुभव है जो इससे गुजर रहा है।
मध्यभारत की पृष्ठभूमि पर बने इस शो में बेहतरीन कलाकार कुमुद मिश्रा लीड भूमिका में है। इम्तियाज अली द्वारा तैयार किए गए इस शो का निर्देशन सज्जाद अली और अर्चित कुमार ने किया है। मोहित चौधरी द्वारा निर्मित इस शो में गौरव परजुली, विवेक मुशरान, अजितेश गुप्ता, विद्या मालवड़े, संदीपा धर और शेखर सुमन मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button