उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

मैक लखनऊ के अलीगंज केंद्र का हुआ उद्घाटन

लखनऊ :  सोमवार को मैक लखनऊ के अलीगंज केंद्र का भव्य उद्घाटन समारोह हर्षोल्लास के साथ संपन्न हुआ। इस केंद्र का उद्घाटन एनओएमईएस प्रेजिडेंट, श्री मदन गोपाल शर्मा जी द्वारा किया गया | इस मौके पे मैक लखनऊ व कानपुर के निदेशक श्री रमन शर्मा और मैक के निदेशक श्री माधव ओझा भी उपस्थिति रहे। कार्यक्रम में मैक के छात्रों, शिक्षकों, अभिभावकों और गणमान्य व्यक्तियों ने बड़ी संख्या में भाग लिया।

रमन शर्मा, मैक लखनऊ व कानपुर के निदेशक ने कहा, “हम मैक लखनऊ अलीगंज केंद्र के उद्घाटन से बहुत उत्साहित हैं। मैक अपने छात्रों को उत्कृष्ट प्लेसमेंट का अवसर भी प्रदान करता है। मैक के पूर्व छात्र दुनिया भर के प्रमुख एनीमेशन और मल्टीमीडिया स्टूडियो में सफलतापूर्वक काम कर रहे हैं। मैक (माया एडवांस्ड एकेडमी ऑफ क्रिएटिविटी) को गर्व है कि वह नोम्स नाथमल ओझा मेमोरियल एजुकेशन सोसायटी की पहल के तहत अपने आठवें केंद्र के साथ अपने प्रभाव का विस्तार कर रहा है। एनीमेशन और मल्टीमीडिया प्रशिक्षण में हमारी उत्कृष्टता की प्रतिबद्धता ने उद्योग में 11500 से अधिक छात्रों को सफलतापूर्वक स्थान दिलाने में मदद की है।”

मैक एप्टेक का एक मीडिया और मनोरंजन शिक्षा ब्रांड है| मैक लखनऊ अलीगंज केंद्र अत्याधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित है। यहां छात्र एनीमेशन, वीएफएक्स, गेमिंग, ग्राफिक डिजाइन, वेब डिजाइन और मल्टीमीडिया जैसे विभिन्न विषयों में उच्च गुणवत्ता वाला प्रशिक्षण प्राप्त कर सकते हैं। मैक में उद्योग के विशेषज्ञों द्वारा प्रशिक्षित अनुभवी शिक्षकों की एक टीम है। वे छात्रों को नवीनतम तकनीकों और उद्योग की सर्वोत्तम प्रथाओं से अवगत कराते हैं, ताकि वे रोजगार बाजार में सफलतापूर्वक प्रवेश कर सकें।

मैक अपने छात्रों को उत्कृष्ट प्लेसमेंट का अवसर भी प्रदान करता है। मैक के पूर्व छात्र दुनिया भर के प्रमुख एनीमेशन और मल्टीमीडिया स्टूडियो में सफलतापूर्वक काम कर रहे हैं।

उद्घाटन समारोह के बाद, 4 जून को बड़े मंगल को भंडारा भी आयोजित किया जाएगा।

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button