उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

केजरीवाल के गांधी समाधि पर जाने के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे दिल्ली भाजपा अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया

दिल्ली के लोग भलीभांति जानते हैं कि गांधी जी की विचारधारा का केजरीवाल की जीवनशैली में कोई स्थान नहीं है  : दिल्ली भाजपा अध्यक्ष

नई दिल्ली : दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सीएम अरविंद केजरीवाल के जेल जाने से पहले महात्मा गांधी की समाधि पर जाने के खिलाफ राजघाट के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।

विरोध प्रदर्शन के एक हिस्से के रूप में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ रिंग रोड पर राजघाट ट्रैफिक चौराहे पर बैठकर सीएम अरविंद केजरीवाल के काफिले के मार्ग को अवरुद्ध कर दिया।

50 से अधिक महिला कार्यकर्ताओं के एक अन्य समूह ने राजघाट के वीआईपी निकास द्वार पर दिल्ली सचिवालय की ओर नारे लगाए, जिससे काफिले को राजघाट चौराहे की ओर जाने के लिए मजबूर होना पड़ा, जहां उन्हें रोका गया और पार्टी कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए।

दिल्ली पुलिस प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर बसों में भरकर कमला मार्केट और आई.पी. एस्टेट पुलिस स्टेशन ले गई जहाँ से उन्हें एक घंटे बाद चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।

वीरेंद्र सचदेवा के साथ प्रदर्शन में उपस्थित लोगों में प्रमुख रूप से पार्टी पदाधिकारी प्रवीण शंकर कपूर, संजय गोयल, विजेंद्र धामा, विक्रम मित्तल, परीक्षित डागर, दीपक गाबा, जितेन्द्र ढेडा, संजीव सिंह, नीरज शर्मा, मनीष चौधरी, शेर सिंह, विनय भारद्वाज, अपर्णा गोयल, गीता शर्मा, पूजा शर्मा आदि शामिल थे।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि शराब घोटाले में गिरफ्तार अरविंद केजरीवाल को बेशर्मी से महात्मा गांधी जिन्होंने पूरी जिंदगी शराबबंदी के लिए काम किया की समाधी पर जाते देखना दुखद है।

सचदेवा ने कहा कि केजरीवाल ने तिहाड़ जेल में आत्मसमर्पण करने से पहले राजघाट और हनुमान मंदिर जाकर अपना पुराना पीड़ित कार्ड खेलने की कोशिश की, लेकिन दिल्ली के लोग अब अच्छी तरह से जानते हैं कि गांधी जी की विचारधारा का केजरीवाल की जीवनशैली में कोई स्थान नहीं है।

दरअसल केजरीवाल ने अपने कार्यालय और आवास के मीडिया कॉन्फ्रेंस बैकड्रॉप से महात्मा गांधी की तस्वीरें भी हटा दी हैं।

सचदेवा ने कहा है कि केजरीवाल 20 दिनों तक जमानत पर थे लेकिन उन्होंने दिल्लीवासियों के सामने आने वाले पानी और बिजली संकट को हल करने के लिए कुछ नहीं किया।

दिल्ली की जनता सीएम केजरीवाल को माफ नहीं करेगी, जिन्होंने जेल से पत्र लिखकर यह दिखावा किया था कि वह दिल्ली में जल संकट को लेकर कितने चिंतित हैं, लेकिन जमानत पर बाहर आने के बाद उन्होंने जल संकट को हल करने पर कोई ध्यान नहीं दिया।

 

 

 

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button