उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

नेटफ्लिक्स द ग्रेट इंडियन कपिल शो: राजकुमार राव ने बताया अपने पहले फोटोशूट का अनुभव – जब उन्हें ठग लिया गया था!

मुम्बई : अनिल कपूर और फ़राह ख़ान के साथ मनोरंजन की भरपूर डोज़ के बाद, नेटफ्लिक्स के द ग्रेट इंडियन कपिल शो के 10वें एपिसोड में इस हफ़्ते रात 8 बजे आ रहे हैं आगामी फ़िल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के सितारे राजकुमार राव और जान्हवी कपूर। ये ज़बरदस्त जोड़ी अपने मज़ेदार किस्सों और हंसी-मज़ाक से दर्शकों को हँसा-हँसा कर लोट-पोट कर देगी। अपने शुरुआती दिनों के बारे में बात करते हुए राजकुमार राव अपने साथ हुई ठगी की एक घटना के बारे में बताते हैं,जब किसी ने ऐक्टिंग का काम दिलाने का झूठा वादा करके उन्हें ठग लिया था। एक भयानक अनुभव होने के बावजूद उन्होंने हास्य का रूप देकर इस किस्से को मज़ेदार बना दिया।

कपिल शर्मा राजकुमार राव से उस घटना के बारे में पूछते हैं: “राजकुमार, मैंने सुना है किसी ने तुम्हें ठग लिया था, उसने तुमसे 10,000 रुपये ठग लिये थे ये कह कर कि वो तुम्हें एक्टर बना देगा, क्या ये सच है?”
इस घटना के बारे में राजकुमार कहते हैं, ‘असल में ये बिल्कुल फ़िल्मी था। मैंने एक अख़बार में ख़बर पढ़ी थी कि टीवी के लिए एक शो बनाया जा रहा था। मैं तब 11वीं क्लास में था। मुझे टीवी और फ़िल्म में क्या फ़र्क होता है, ये नहीं पता था। मुझे तो बस एक्टिंग करनी थी, इसलिए मैंने उन्हें कॉल किया और उस आदमी ने मुझसे मिलने को कहा। मैं साइकिल से दिल्ली के साउथ एक्सटेंशन तक गया। उनका एक ख़ास तरह का ऑफिस था। उस आदमी की गुलशन ग्रोवर से लेकर रज़ा मुराद तक सभी के साथ फोटो वहाँ लगी थीं। मैंने सोचा कि वो सभी को जानता है। उसने कहा कि फोटोशूट के लिए 10,000 रुपये लगेंगे। मेरी माँ ने पैसे उधार लिए और मुझे 10,000 रुपये दिए और फिर उसने मेरा फोटोशूट कालिंदी कुंज पार्क में करवाया। फिर मुझे कॉल आया कि मुझे चुन लिया गया है। मैं बहुत जोश में था, मुझे लगा मेरी तो लाइफ़ बन गई। मैं एकदम तैयार था। तीन दिनों के बाद, जब मैं उससे मिलने गया, वो जगह खाली थी। ऑफ़िस बंद था और वहां कोई नहीं था। मैंने आस-पास मौजूद लोगों से इसके बारे में पूछा। उन्होंने कहा, क्या हुआ, क्या तुम यहाँ एक्टर बनने आए हो? मैंने कहा: हाँ । तो उन्होंने बताया कि वो लोग भाग गए हैं।”

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button