उत्तर-प्रदेशनई दिल्लीबड़ी खबरलखनऊ

दिल्ली ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भरोसा जताते हुए एक मजबूत सरकार के लिए वोट किया है : वीरेंद्र सचदेवा

नई दिल्ली  : दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली में शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न होने पर खुशी व्यक्त की है और कहा है कि 44 डिग्री तापमान के बीच लगभग 60% मतदान से पता चलता है कि दिल्ली के लोगों ने प्रधान मंत्री  नरेन्द्र मोदी द्वारा किया विकास जारी रखने के लिए उत्साहपूर्वक मतदान किया है।

श्री सचदेवा ने कहा है कि दिल्ली ने पीएम श्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा जताते हुए एक मजबूत सरकार के लिए वोट किया है।

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि सड़क बुनियादी ढांचे का विकास, रैपिड रेल का निर्माण, मेट्रो रेल का विस्तार, फेम इलेक्ट्रिक बसें, अंतरराष्ट्रीय मानक यशोभूमि और भारत मंडपम सम्मेलन सेनटरों का निर्माण और भाजपा ने कोविड चरण के दौरान लोगों के लिए जो सेवा की लोगों के बीजेपी को वोट देने में उसने बड़ी भूमिका निभाई।

सचदेवा ने कहा है कि सुबह से ही दिल्ली के सभी 7 निर्वाचन क्षेत्रों में आप और कांग्रेस दोनों उम्मीदवारों की खाली पड़ी पोलिंग बूथ टेबल से पता चल रहा है कि हवा भाजपा के पक्ष में बह रही है।

पिछले तीन महीनों में हमने इंडी गठबंधन के बारे में बहुत कुछ सुना है, लेकिन जिस तरह राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल ने आज तक किसी भी अभियान बैठक में मंच साझा नहीं किया, उसी तरह आप और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी मतदाताओं को एकजुट करने के लिए मिलकर काम नहीं किया।

वीरेंद्र सचदेवा ने चुनाव प्रचार के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों को उनकी कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि उनकी कड़ी मेहनत के परिणामस्वरूप भाजपा जीत की हैट्रिक पूरी करेगी।

 

Cherish Times

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button